नोरा फतेही को टेरेंस ने गलत तरीके से छुआ? लोग बोले- यही इंडस्ट्री की सच्चाई है

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 01:24 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड पर एक तरफ जहां नेपोटिज्म का इल्जाम लग रहा है तो वहीं ड्रग्स मामले में भी इंडस्ट्री लगातार बदनाम हो रही है। वहीं हाल ही में अब लोगों ने बॉलीवुड पर एक और इल्जाम लगा दिया है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर टेरेंस लुईस और नोरा फतेही की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसे देख लोग खूब भड़के और उन्होंने टेरेंस लुइस को अच्छा लताड़ा। अब आप सोच रहे होगें कि उस वीडियो में ऐसा क्या होगा कि लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। 

दरअसल वायरल वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो का है। जिसमें टेरेंस नोरा फतेही के बैक पोर्शन पर टच करते हुए दिखाई दिए। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग टेरेंस के साथ साथ इस इंडस्ट्री को भी खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। 

वायरल वीडियो में टेरेंस, नोरा के साथ साथ गीता मां भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में नोरा तो बिल्कुल नॉर्मल रहीं और उन्होंने कुछ रिएक्ट नहीं किया। 

यह देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने लगाई टेरेंस की क्लास 

किसी ने कहा,' अगर हाथ गलती से लगा अगर ऐसा कहा जाए तो आप पहले देखिए कि प्रणाम करते समय दोनों हाथ एक साथ मूव करते हैं और हाथ सीधे आने चाहिए उसका हाथ टेढ़ा कैसे गया?'

तो किसी ने कहा ,' नहीं आप देखिए यह एक प्री प्रलैंड अटेंप्ट था'

तो एक ने कहा ,' यहां सब बिकता है, लाइव हो रहा हो बहुत गंदा माहोल है वहां, बहुत नजदीक से देखा है, आप सोच भी नहीं सकते हैं। काम नहीं मिलता।'

तो किसी ने कहा,' नोरा का रिएक्शन देखिए यह उसके लिए बहुत कॉमन लग रहा है। वह बॉलीवुड से यह व्यवहार एक्सेप्कट करती है।'

तो एक यूजर ने  कहा ,' एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। यहां कोई साफ नहीं है।' 

Content Writer

Janvi Bithal