बीवी खेल रही थी टेनिस और पति पिला रहे थे बेटी को दूध

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 02:12 PM (IST)

आज समय बदल चुका है। बच्चे संभालने का काम केवल महिलाएं ही नही पुरुष भी करते है। जो पुरुष ऐसा नही करते है उन्हें एक बार यह तस्वीर जरुर देख लेनी चाहिए। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के स्पीकर ट्रेवर मलार्ड द्वारा बच्चे को संभालने व दूध पीलाने वाली फोटो के बाद टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स के पति की फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने बेटी को दूध पिला रहे हैं। 

उत्तरी कैरोलिना के एशले में फेड कप के दौरान टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स के पति एलेक्सिस ओहानियन की अपनी बेटी एलेक्सिस जूनियर के साथ फोटो वायरल हुई। इस फोटो में एलेक्सिस अपनी बेटी के लिए मां की भूमिका निभाते हुए उसे फीड करवराते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नही मैच के दौरान बच्ची को फीड करवाने के साथ वह उसके खेल रहे व वक्त व्यतीत करते हुए दिखाए दिए। 

यह वायरल हुई फोटो यहीं मैसेज देती है कि बच्चे की जिम्मेदारी सिर्फ मां की ही नही होती है बल्कि पिता की भी होती है। बच्चे की देखभाल व उसके काम पर जितना अधिकार मां का होता है उतना ही पिता का होता है। जब पति व पत्नी हर काम मिलकर करेगें तो महिला व पुरुष की बीच असामनता के भेद आसानी से खत्म हो जाएंगें।

फैशन शो में दिखी सेरेना 

मैच के बाद  टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अपने फैशन लेबल 'एस बाय सेरेनाव विलियम्स की लेटेस्ट कॉलेक्शन को पेश करते हुए अपनी बेटी के साथ रैंप पर नजर आई। वॉक के दौरान उन्होंने लेटेस्ट कॉलेक्शन को पेश किया।


 


 

Content Writer

khushboo aggarwal