कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सुपरस्टार महेश बाबू की फैंस से अपील- कृप्या वैक्सीन लगवा लें

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 09:45 AM (IST)

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि वह कोविड-19 की जांच में संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह  वह होम क्वारंटाइन में हैं और उचित चिकित्सा निर्देश का पालन कर रहे हैं। वह   वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अभिनेता ने बताया कि उनमें कोविड-19 के हल्के लक्षण हैं और ‘सभी जरूरी एहतियात बरतने के बावजूद’ वह संक्रमित हो गए। अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे  संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी जांच कराएं। मैं उन सभी से शीघ्र टीका लगवाने का आग्रह करता हूं जिन्होंने अपना टीकाकरण नहीं कराया है, क्योंकि यह गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम करता है।


महेश बाबू ने आगे कहा-  ​कृपया कोविड मानदंडों का पालन करें और सुरक्षित रहें। वहीं उनसे पहले गायक सोनू निगम और कलाकार एरिका फर्नांडिस तथा शरद मल्होत्रा समेत टीवी और फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।गायक सोनू निगम ने बताया कि वह, उनकी पत्नी मधुरिमा और बेटा निवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और दुबई में अपने घर पर ही पृथक-वास में हैं।

वहीं, स्टार प्लस के शो 'विद्रोही' में नजर आने वाले कलाकार शरद मल्होत्रा के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। शो के निर्माताओं ने कहा कि मल्होत्रा पिछले कई दिन से शूटिंग नहीं कर रहे हैं, हालांकि, बतौर सावधानी सभी कलाकारों और कर्मियों की कोविड जांच कराई जा रही है।
 

Content Writer

vasudha