भाई की शादी में दिखना है हॉट तो Tejasswi Prakash की ये लुक्स करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2023 - 03:08 PM (IST)

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश देखने में जितनी खूबसूरत है, उनका फैशन उतना ही लाजवाब है। एक्ट्रेस का फैशन एक ही टाइम पर बेहद हॉट, स्टाइलिश होने के साथ बहुत ही रॉयल भी होता है। अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में कहर ढाना चाहती है ताकि सब की नजर आप ही टिक जाए तो वार्डरोब में ये ड्रेसेस जरूर होनी चाहिए...

साड़ी तो सब पहनते हैं, पर इसमें बोल्डनेस का तड़का लगा सकता है तेजस्वी की ये इंडो- वेस्टर्न ड्रेस। स्कर्ट के साथ टाइट सेक्सी डीप नेक ब्लाउज और बेल्ट के साथ पेयर की गई है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ ग्लोसी मेकअप किया है और बालों का कलर्स बनाएं है। आप ये हॉट लुक कॉकटेल पार्टी, इंगेजमेंट या reception पार्टी में ट्राई कर सकती हैं।

ये शिमरी ब्लैक गाउन पहनकर आप शादी में हॉट टॉपिक बन जाएंगी। इसके साथ मिनमिल मेकअप करें, लेकिन आंखों पर ड्रेस से मिलती जुलती शिमरी आईशैडो जरूर अप्लाई करें। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मेसी बन बनाएं।

आजकस नेट साड़ी का भी बहुत ट्रेंड है। तेजस्वी की तरह आप भी इस ट्रेंड को फॉलो करें। ब्लाउज का नेक डीप ही अच्छा लगेगा। साथ में बालों में कलर्स बनाएं और गले में चोकर पहन सकती हैं। ये आपको बेहद रॉयल लुक देगा।

 

रफल में कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक शानदार है। हालांकि ये लुक बहुत बोल्ड है, इसलिए इसे तब ही ट्राई करें अगर आप comfortable हो तो। इस ड्रेस के साथ आप ज्वैलरी कैरी करें ताकि लुक ज्यादा एक्सपोज करने वाला न लगे। बालों को ओपन करें। हर कोई तारीफ करेगा।

लहंगा तो शादी लड़की की पहली पसंद होती है। आजकल सिल्क लहंगा बहुत ट्रेंड में है। ये काफी रॉयल लुक है। इसके साथ आप दुपट्टा केप स्टाइल या एक तरफ भी ले सकती हैं। गले में चोकर लुक में खूब जचेंगा। बालों का नीट बन बनाएं।

ज्यादा एक्सपोज किए बिना सेक्सी दिखना है तो तेजस्वी का ये गाउन परफेक्ट है। चेस्ट पर बना ब्लैक ribbon गाउन को बहुत ही प्यार लुक दे रहा है। इस फिगर हगिंग गाउन के साथ लॉन्ग ईयररिंग्स पहनें और बालों की पोनी बनाएं। 

Content Editor

Charanjeet Kaur