बच्चियों को जानवरों की तरह पीटने वाली बेरहम टीचर के खिलाफ DCW ने जारी किया नोटिस

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 03:08 PM (IST)

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां होमवर्क पूरा न करने के चक्कर में ट्यूशन टीचर ने दो बच्चियों की बेरहमी से पीटा। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस घटना का विरोध करते हुए शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की है। 


यह घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके की है। बताया जा रहा है कि इन बच्चियों ने होम वर्क पूरा नही किया था। इस बात से टीचर इस कदर नाराज हो गई कि उसने मासूम बच्चियों की डंडे, लात घूंसों से पिटाई कर डाली। जब बच्चियां रोती हुई घर पहुंची तो माता- पिता को पूरी घटना का पता चला।


 स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले का विरोध करते हुए कहा कि  दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर उनसे शिक्षिका को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-  ‘‘नन्हीं सी, आठ और छह साल की बच्चियों को ट्यूशन पढ़ाने वाली उनकी शिक्षिका ने होमवर्क न करने पर कमरे में बंद कर दिया और बेरहमी से मारा पीटा। बच्चियों के शरीर पर आए जख्म के निशान दिल दहला देने वाले हैं।’’


डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने लिखा- दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। यह शिक्षिका गिरफ्तार होनी चाहिए। बताया जा रहा है कि  पीड़ित बच्चियां अपने परिवार के साथ मुकुंदपुर पार्ट 2 इलाके में रहती हैं। बच्चियों के पिता की तरफ से  पुलिस को शिकायत दी है। दोनों बच्चियों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। 
 

Content Writer

vasudha