Taylor Swift ने छोड़ा अरिजीत सिंह को पीछे, इस मामले में दी सिंगर को मात

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 01:28 PM (IST)

टेलर स्विफ्ट को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। दुनियाभर में वो अपनी रोमांटिक गानों से लाखों में दीवाना बना चुकी है। अपनी सुरीली आवाज से वो कई सारे grammy awards भी अपने नाम कर चुकी हैं। अब उन्होंने  अरिजीत सिंह को भी बीट कर दिया है और स्पॉटिफाई पर फॉलोअर्स गेन करने में इंडियन सिंगर से भी आगे निकल गईं हैं। बेहतरीन आवाज की मल्लिका टेलर स्विफ्ट के गानों का क्रेज फैन्स बहुत ज्यादा है। उनके लिए फैन्स की यही दिवानगी ऑनलाइन म्यूजिक ऐप स्पॉटिफाई पर दिख रही है, जहां कुछ ही महीने पहले तक अरिजीत सिंह ने स्पॉटिफाई पर टेलर स्विफ्ट को पीछे छोड़ा था, वहीं वो टेलर उनसे आगे निकल गईं हैं। वो सपॉटिफाई सिंगर्स में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने सिंगर्स के लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। पहले नंबर पर एड शीरन की बादशाहत कायम है। 

PunjabKesari

टेलर और अरिजीत में लगातार रहती हैं कांटे की टक्कर

टेलर स्विफ्ट और अरिजीत सिंह एक दूसरे को लगातार टक्कर रहती है। पिछले कुछ दिनों से जहां अरिजीत सिंह म्यूजिक ऐप में आगे थे, वहीं अब टेलर ने उन्हें पछाड़ दिया हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टेलर ने स्पॉटिफाई पर 101,081,218 फॉलोअर्स पाकर अरिजीत को पीछे छोड़ दिया है, जिनके 100,883,025 फॉलोअर्स हैं। वहीं एड शीरन 113,404,496 फॉलोअर्स के साथ स्पॉटिफाई चार्ट पर सबसे आगे हैं।

PunjabKesari

टेलर स्विफ्ट के गाने हमेशा रहते हैं चार्टबस्टर 

आपको बता दें कि टेलर ने सिंगर के तौर पर बहुत ही कम उम्र में पहचान बन ली थी। महज 10 साल की उम्र में स्विफ्ट ने गाने लिखना शुरू कर दिया था 14 साल की उम्र में Big Machines Record Label ने उन्हें मौका दिया और उन्होंने अपनी पहली album 'Taylor Swift' रिलीज की जो की बहुत बड़ी हिट हुई। उसके बाद तो लोगों के सिर पर उसका खुमार ऐसा चढ़ा की अभी तक उनके गाने लगातार चार्टबस्टर बनते रहते हैं। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, टेलर स्विफ्ट अभी हर रात 13 मिलियन डॉलर से ज्यादा यानी 106 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा रही हैं, जो की किसी सफल कंपनी की सालना कमाई से भी ज्यादा है। वहीं उनका नाम इतिहास में अब तक एक टूर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्ती के रूप में दर्ज हुआ है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static