ICW Grand Finale: डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने पेश की लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 02:18 PM (IST)

न्यू दिल्ली के ताज होटल में चल रहे India Couture Week 2019 के ग्रैंड फिनाले में मशहूर फैशन डिजाइनर Tarun Tahiliani ने अपनी लेटेस्ट कलेक्शन ‘Bloom’ पेश की। हालांकि इस बार डिजाइनर तरुण की कलेक्शन के लिए कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं बल्कि मॉडल शोस्टॉपर बनी और मॉडर्न ब्राइड के रूप में रैंप पर उतरीं। 

शो के अंत में ‘Showstopper Chic’ पैच वाली मॉडल रैंप आईँ जिनसे ऑल व्हाइट कलर का  रफ्फल डीटेलिंग ऑफ शोल्डर गाउन पहना और नेट फैब्रिक कपड़े के साथ अपने मुंह को कवर किया। तरूण की कलेक्शन में क्लासी, टोन-ऑन-टोन लहंगा, अनारकली, साड़ी के अलावा मेनवियर की खास आउटफिट डिजाइन्स भी थी।

उन्होंने अपने मॉडर्न ग्रुम के लिए खास ग्रुमवियर कलेक्शन पेश की। खास बात रही हैं कि उनके मॉडल्स intricate embroidery और फ्रेश बोल्ड पैटर्न गारमेंट के साथ साफा वियर किया। 

डिजाइनर का कहना है कि अब लोगों की सोच और फैशन बदल चुका हैं, न्यी एज के ग्रुम-ब्राइड अपनी शादी के दिन सुंदर आउटफिट तो पहनना चाहते हैं लेकिन बिना किसी तरह का समझौता किए। वो शादी के वक्त काम सभी काम और रस्मों का आनंद लेने के लिए अपनी बॉडी पर कम वजन महसूस करना चाहते हैं, ताकि लाइटवेट कपड़ों में खुद की शादी सभी पल आसानी से एन्जॉय कर सकें। वो अपने ट्रेडीशनल को बनाए ऱखना चाहते हैं लेकिन मॉडर्न टच के साथ। इसलिए उन्होंने अपनी लेटेस्ट ‘Bloom’ कलेक्शन में इस बात का ध्यान रखते हुए मॉडर्न ब्राइड्स के लिए लाइटवेट में ट्रेडीशनल वियर कलेक्शन तैयार की और लोगों के सामने पेश की। 

उनकी कलेक्शन में ठीक-ठाक रेशम का काम, हल्के फूलों की आकृति नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने कलेक्शन के लिए फ्रेंच नॉट, टूले, जाली, लेस फैब्रिक इस्तेमाल किया जिनपर ओंब्रे बीड्स के साथ काम किया गया। अगर आप भी अपनी शादी के लिए लेटेस्ट डिजाइन्स आउटफिट चूज कर रही हैं तो एक बार डिजाइनर तरुण तहिलियानी की लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर डाल सकती है। 

Content Writer

Sunita Rajput