टिक टॉक स्टार तान्या परदाजी का 21 साल की उम्र में निधन, पैराशूट ने खुलने के कारण हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 11:39 AM (IST)

टिकटॉक स्टार तान्या परदाजी का आज निधन हो गया है। 21 वर्षीय की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। टिक टॉक स्टार की मौत स्काई डाइविंग के दौरान एक दुर्घटना से हुई है। खबरों की मानें तो सोलो स्काईडाइविंग करते दौरान उनका पैराशूट नहीं खुल पाया जिसके कारण वह नीचे गिर गई और उनकी मौत हो गई है। तान्या को स्काईडाइविंग का बहुत ही शौक था। 27 अगस्त को वह सोलो स्काईडाइविंग के लिए गई थी, लेकिन उनका शौक ही उनकी मौत का कारण बन गया। 

आखिर कौन थी तान्या परदाजी? 

तान्या परदाजी की सोशल मीडिया पर बहुत ही अच्छी फैन फॉलोइंग थी। तान्या मिस कनाडा के सेमीफाइनल का भी हिस्सा रह चुकी थी। सोशल मीडिया एप टिक टॉक पर भी तान्या के 1 लाख फॉलोअर्स थे। वह कनाडा की टिकटॉकर और ब्यूटी क्वीन थी। तान्या की मौजदूा प्रोफाइल में भी 2 मिलियन से भी ज्यादा लाइक और 95.4K फॉलोअर्स थे। तान्या टोरंटो के विश्वविद्यालय में फिलोस्फी की छात्रा थी। इसके अलावा वह यूनिवर्सटी की चीयरलीडिंग टीम क भी हिस्सा रह चुकी थी। तान्या के निधन के बाद यूनिवर्सटी ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है। 

मनोविज्ञान, एलियंस और कला से जुड़े वीडियो करती थी शेयर 

तान्या अक्सर अपनी टिक टॉक अकाउंट पर मनोविज्ञान , एलियंस और कला से जुड़े वीडियो शेयर करती थी। उन्होंने अपना आखिरी वीडियो 22 अगस्त को शेयर किया था। इस वीडियो में वह पजल सॉल्व करती नजर आ रही थी। वीडियो में तान्या ने शुरुआत में यह भी बताया था कि वह कुछ दिन पहले ही स्काईडाइविंग भी करने गई थी। 

Content Writer

palak