अनु मलिक को क्लीनचिट मिलने पर तनुश्री और सोना ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 12:51 PM (IST)

मी टू अभियान के तहत म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, गायिका सोना महापात्रा सहित कई एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगया था। जिसके बाद उन पर केस भी किया गया लेकिन साबूत न मिलने पर शुक्रवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें क्लीन चिट देकर केस को बंद कर दिया था। जिसके बाद सोना और तनुश्री ने महिला आयोग पर सवाल उठाए है। 

 

बता दें केस को बंद करते समय  राष्ट्रीय महिला आयोग की मुखिया रेखा शर्मा ने कहा था- शिकायतकर्ता का कहना था कि वह अभी बाहर टूर पर है जब आएंगी तो मिलेंगी। इसके बाद 45 दिन तक वह हमें मिलने नहीं आई न ही मांग हुहए दस्तावेज भेजे। जिस के अभाव में उन्होंने केस को बंद कर दिया। 

 

इस सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा-  'कृपया ध्यान दें, यह झूठ है। मैंने उन सभी महिलाओं से रिपोर्ट्स इक्ट्ठा कर महिला आयोग को मेल किया था। मैंने महिला अयोग की अध्यक्ष से बात करने की प्रार्थना की थी, लेकिन उधर से सिर्फ एक लाइन में जवाब मिला। इन्हें महिलाओं की कोई परवाह नहीं है।'

वहीं तुनश्री दत्ता ने महिला आयोग के इस फैसले पर निराशा जताते हुए कहा- 'राष्ट्रीय महिला आयोग में अन्य संगठनों की तरह, भारी भ्रष्टाचार, पक्षपात और गलत विचारधारा है। उनके पास आपराधिक आरोपों को हटाने का अधिकार नहीं है। उनका मामला बंद होना उनकी अक्षमता और फालतूपन का एक और उदाहरण है।


बता दें सोना द्वारा मी टू अभियान के तहत उठाई गई आवाज के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 के शो से हटा दिया गया था। इससे पहले उन्हेें इंडियन आइडल 10 से भी हटा दिया गया था। उनकी जगह अब हिमेश रेशमिया को जज की भूमिका दे दी गई है।
 

Content Writer

khushboo aggarwal