कैंसर से जूझ रहा ये मशहूर एक्टर, इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 02:09 PM (IST)

साल 2020 जहां एक तरफ कोरोना महामारी के संकट से गुजर रहा है। वहीं फिल्म जगत के लिए यह साल काफी बुरा साबित हो रहा है। कई दिग्गज सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इसी बीच तमिल फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। तमिल एक्टर थवासी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इसके साथ ही वह कैंसर से भी पीड़ित हैं। उनकी हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही है। ऐसे में एक्टर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है। 

एक्टर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में थवासी हाथ फैंस से मदद मांगते हुए कहते हैं, 'सिनेमा में मेरा 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह की बीमारी से पीड़ित हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने के लायक नहीं रहा। मैं ठीक से बात तक करने के लायक नहीं हूं। मैं इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों से और राज्य के लोगों से मदद मांगता हूं ताकि मैं ठीक होकर दोबारा से अभिनय कर सकूं।' 

थवासी के बेटे ने भी लोगों से सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है। आपको बता दें कैंसर की वजह से थवासी काफी दुबले-पतले हो गए हैं। उन्हें पहचान पाना भी बेहद मुश्किल हो गया है।  तमिल सिनेमा में थवासी ने कई फिल्मों में एक कॉमेडी कलाकार के तौर पर अभिनय किया है।

Content Writer

Bhawna sharma