माथे पर टीका, गले में माला...भक्ति में डूबी तमन्ना भाटिया, परिवार संग किए मां कामाख्या देवी के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2024 - 01:49 PM (IST)

साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों धार्मिक यात्रा पर निकली हुई हैं। इंस्टा पर प्राण- प्रतिष्ठा का जश्न मनाने के बाद अब एक्ट्रेस गुवाहटी मां कामख्या देवी के दर्शन करने के लिए पहुंची है। उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। एक तस्वीर में वो मंदिर में दीया जलाती और प्रार्थना करती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

पीले सूट में बेहद खूबसूरत लगीं तमन्ना

तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पीले रंग का सलवार सूट, गले में माला और माथे में सिंदूर लगा रखा है। तमन्ना ने अपने इंस्टा पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरे प्रियजनों के साथ एक पवित्र पल'।

बेहद पुराना और प्रतिष्ठित मंदिर है कामाख्या देवी

गुवाहाटी के नीलाचल पहाड़ी के ऊपर स्थित कामाख्या देवी का मंदिर, देश का सबसे पुराना और प्रतिष्ठित शक्तिपीठों में से एक है। कहते हैं कि जब भगवान विष्णु ने अपने चक्र से सती की देह काटी थी तो नीलाचल पहाड़ी में भगवती सती की योनि (गर्भ) गिर गई, और उस योनि (गर्भ) ने एक देवी का रूप धारण किया, जिसे देवी कामाख्या कहा जाता है। देवी कामाख्या के इस मंदिर में हर दिन सैकड़ों-हजारों की संख्‍या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।

 तमन्‍ना भाटिया ने जो फैमिली फोटो शेयर की है, उसमें उनके माता-पिता के साथ कुल 7 लोग नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले ही 22 जनवरी को अयोध्‍या में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के बाद तमन्‍ना ने राम मंदिर का वीडियो शेयर किया था। करोड़ों देशवासियों की तरह तमन्‍ना ने भी रामलला के आगमन का जश्‍न मनाया। अपने पोस्‍ट के साथ तमन्‍ना ने लिखा था, 'पूरे देश के लिए आशीर्वाद से भरा एक दिन। कंपन, ऊर्जा, आशीर्वाद - एक बेहद खास पल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

'स्‍त्री 2' में भी नजर आएंगी तमन्‍ना भाटिया

तमन्‍ना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में है। इन दिनों वो विजय वर्मा को डेट कर रही हैं, वहीं वर्कफ्रंट पर वह 'स्त्री' के सीक्वल में ग्लैमर का तड़का लगाने की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वो आइटम नंबर पर थ‍िरकती हुई नजर आएंगी। 


 

Content Editor

Charanjeet Kaur