कोरोना वायरस की चपेट में आईं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अस्पताल में हुईं भर्ती

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 10:17 AM (IST)

कोरोना की चपेट में लगाार बी टाउन स्टार्स आ रहे हैं। हाल ही में इसकी चपेट में जहां एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आईं थी वहीं अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी फिल्म की शूट के लिए हैदराबाद में थीं। इस समय वह हैदराबाद के अस्पताल में ही भर्ती हैं। 

नजर आए कोरोना के लक्षण 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तमन्ना में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने पर उनका कोविड टेस्ट किया गया जिसके बाद वह पॉजिटिव पाई गईं। बताया जा रहा है कि वह अभी हैदारबाद में ही हैं। 

माता-पिता को भी हुआ था कोरोना 

आपको बता दें कि बीते दिनों तमन्ना भाटिया के माता पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। तमन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मेरे माता-पिता में इस वीकेंड हल्के कोरोना के लक्षण दिख रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी ने तुरंत परीक्षण किया। नतीजे अभी आए हैं और दुर्भाग्य से, मेरे माता-पिता पॉजिटिव पाए गए हैं।'

लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर 

आपको बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक इसकी चपेट में लाखों की गिनती में लोग आ चुके हैं। देश विदेश इसकी वैक्सीन पर काम कर रहे हैं लेकिन वह आम लोगों को कब मिलेगी अभी इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है इसलिए जितना हो सके अपने घरों पर रहें और एहतिआत बरतें। 

Content Writer

Janvi Bithal