ट्रैडिशनल हो या वेर्स्टन, हमेशा अलग दिखती है साउथ की यह एक्ट्रैस

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 02:12 PM (IST)

फैशन: तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और टॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रैस है। साथ ही इनको साउथ की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रैस की लिस्ट में भी शामिल किया गया है। यह अपने सिंपल और क्यूट अंदाज से काफी चर्चा में रहती है। उनके इसी अंदाज की लड़कियां फैन है और इनको फॉलो भी करती है। 


तमन्ना इटैलियन डिज़ाइनर से लेकर इंडियन डिज़ाइर्स के आउटफिट को भी वियर करती है। फिर वह आउटफिट ट्रैडिशनल हो या वेर्स्टन, यह काफी स्टाइलिश अंदाज से कैरी करती है। तमन्ना ने बॉलीवुड में 'चांद सा रोशन चेहरा'  फिल्म से अपनी शुरूआत की थी। इतना ही नहीं वह अभिजीत सावंत की एल्बम के गाने 'लफ्ज़ों में' भी नजर आ चुकी है। 


यह अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी ड्रैसिंग सेंस से भी लोगों के दिलों में राज कर रही है। साउथ की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रैस तमन्ना के गाउन आउटफिट्स का सेलेक्शन काफी खूबसूरत और खास होता है। इनकी ड्रैसेज च्वाइस को देखकर डिज़नी की उन खूबसूरत प्रिसेंस की याद आ जाएगी जिन्हें अक्सर उनकी खूबसूरती के साथ काफी पसंद किया जाता है। 


अगर इंडियन आउटफिट की बात करेें तो तमन्ना का ट्रैडिशनल स्टाइल भी किसी डीव से कम नहीं है।  ऐसा हम नहीं बल्कि इनकी स्टाइलिश तस्वीरें कहती है, जिनको वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट करती ही करती है। आइए देखते है तमन्ना बाटिया कुछ ऐसी ही प्रिसेंस लुक, जिनको आप भी कर सकती फॉलो और बन सकती है उनकी तरह स्टाइलिश।  

Punjab Kesari