कभी इंटीमेट सीन देखकर मुंह छिपा लेती थी  तमन्ना, अब खुद Bold Scene देकर मचाया तहलका

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2023 - 05:40 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि वह फैमिली के साथ इंटीमेट सीन नहीं देख पाती है और असहज हो जाती है।  तमन्ना ने हालिय रिलीज़ ‘Lust Stories 2′  में रियल लाइफ़ बॉयफ़्रेंड और अभिनेता विजय वर्मा ने भर-भर कर बोल्ड सीन दिये हैं।


तमन्ना भाटिया ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में कभी कोई इंटीमेट सीन नहीं किया। हालांकि लस्ट स्टोरीज 2 के लिये नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ा है। उन्होंने कहा-  कि मैं भी उसी ऑडियंस का हिस्सा थी, जो फैमिली के साथ ऐसे सीन्स को देखकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। ऐसे सीन को देखने के दौरान मैं इधर-उधर देखने लगती थी। 

भाटिया कहती हैं इसी वजह से मैंने करियर में कभी भी इंटीमेसी वाले सीन्स नहीं किए। यह मेरे लिए एक जर्नी की तरह है। एक ऐसी अभिनेत्री जिसके लिए पहले ये सब करना आसान नहीं था। मैंने उस भ्रम को तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी किया वो पूरी तरह से क्रिएटिविटी के लिए था। ऐसा नहीं है कि वह 18 साल बाद मशहूर होने की कोशिश कर रही हैं। 

 

भाटिया ने कहा- बतौर कलाकार मैं ख़ुद को निखारने का आनंद उठा रही हूं और अलग-अलग तरह के किरदार व काम कर रही हूं। तमन्ना ने अपनी इमेज के परे जाकर रोल किया है, मगर लोग तमन्ना के इस मूव की तारीफ़ भी कर रहे हैं।
 

Content Writer

vasudha