अपने डांस मूव्स से तमन्ना ने शकीरा को दी टक्कर! हॉट अदाएं देख बॉयफ्रेंड विजय भी नहीं रोक पाए खुद को

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2023 - 06:29 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के गाना ‘कावाला' पर किये गये डांस के मुरीद हो गये। तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जेलर के गाना कावला पर अपनी डांस वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में तमन्ना के डांस मूव्स देख लोग हैरान रह गए हैं।

 

वीडियो में तमन्ना ब्लू टॉप और ब्लैक जींस में बेहतरीन एक्सप्रेशंस और पूरी एनर्जी के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं। उनके साथ बैकग्राउंड में दो और डांसर्स भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर तमन्ना की डांस वीडियो पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। तमन्ना का एनर्जेटिक डांस देख विजय वर्मा भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने तमन्ना के गाने का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


विजय ने अपने पोस्ट में लिखा- यह सॉन्ग एकदम फायर है। रजनीकांत और तमन्ना भाटिया सिनेमा के भगवान और देवी हैं। फैंस तमन्ना के डांस को देख इस कदर पागल हो गए हैं कि अब उनी तुलना शकीरा से की जाने लगी है। फैन लगातार अपनी सुपर डांसर के मूव्स को सराह रहे हैं। 

फिल्म जेलर के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार हैं। फिल्म जेलर में रजनीकांत, शिव राजकुमार, रम्या कृष्णन, योगी बाबु, वसंत रवि और विनायकन नजर आएंगे। दक्षिण भारतीय स्टार मोहनलाल इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर दिखेंगे। जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म जेलर इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी।

Content Writer

vasudha