अंबानी लेडीज ही नहीं पुरुषों से भी लें ड्रेसअप आइडिया, ट्रेडिशनल लुक्स में लगे स्टाइलिश

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 04:52 PM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में गुजरात का जामनगर कुछ अलग ही रंग में दिखाई दिया। हर तरफ बस इस समारोह की धूम दिखाई दी। इस सेरेमनी में अंबानी लेडीज का फैशन तो नंबर वन रहा ही साथ ही उनके घर के पुरुषों ने भी अपने लुक में कोई कमी नहीं छोड़ी। चलिए नजर डालते हैं दूल्हा राजा से लेकर जमाई राजा के शानदार लुक्स पर।

मुकेश अंबानी 

मुकेश अंबानी के लुक भले ही बेहद सिंपल थे लेकिन इसमें कोई कमी दिखाई नहीं दी। इस शानदार कुर्ते पायजामे के साथ हाफ जैकेट में वह काफी क्लासी लग रहे थे। 

अनंत अंबानी 

दूल्हे राजा अनंत अंबानी भी अपने लुक से दुल्हनिया को टक्कर देते दिखाई दिए। इस पीच-टोन कुर्ते के साथ मैचिंग स्लीवलेस जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। इस दौरान उनके अनोखे गणपति बप्पा ब्रोच ने लोगों का ध्यान खींच लिया। चांदी से बना ये ब्रोच उनके लुक को निखार रहा है। 

आनंद पीरामल

अंबानी परिवार के जमाई राजा  आनंद पीरामल भी इस ब्लैक आउटफिट में काफर हैंडसम लग रहे हैं। उनके इस आउटफिट को भी डिजाइनरमनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

आकाश अंबानी

अब बात करते हैं दूल्हे राजा के बड़े भाई आकाश अंबानी की जिनका जंगल थीम लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। आकाश ने पेस्टल कॉम्बिनेशन के पैंट्स-शर्ट के साथ कढ़ाई से सजी जैकेट वेअर अपने लुक को शानदार बनाने का काम किया था।

बिल गेट्स

अंबानी खानदान के अलावा प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने वाले गेस्ट भी कुछ कम नहीं लगे। पार्टी में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स भी ब्लैक कढ़ाई वाला ब्जेलर पहने नजर आए। 

 एमएस धोनी

 क्रिकेटर एमएस धोनी का लुक भी खूब पसंद किया। इस खास दिन में वह  क्रीम रंग के कुर्ते- पजामे में नजर आए थे उनके लुक को रॉयल बना रही थी साथ कैरी की गई शॉल। 

सैफ अली खान 

सैफ अली खान ने भी अपने एलिगेंट लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया। इंडो वेस्टर्न शेरवानी में वह वाकई नवाब  लग रहे थे। 
 

Content Writer

vasudha