'सैफीना' से लें Successful Married Life टिप्स, शादी के सालों बाद भी इनका प्यार नहीं हुआ कम

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 04:21 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी को आज पूरे 9 साल हो गए हैं। दोनों के रिश्ते की गहराई को देखकर लगता ही नहीं है कि इनकी शादी को इतने साल बीत गए हैं।  यह खूबसूरत जोड़ी एक दूसरे के साथ  काफी खुश हैं वे   अच्छे से जानते हैं कि उन्हें कब अपने पार्टनर को समय देना है और कब नहीं। शादी के खास मौके पर बेबो ने  थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अपने पति को विश किया  है। इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है।  


करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा-  'वन्स अपॉन ए टाइम इन ग्रीस। सूप का कटोरा और हम।' इस पल ने जिंदगी बदल दी थी। इसके साथ करीना ने सैफ को दुनिया का सबसे हैंडसम आदमी बताते हुए वेडिंग एनिवर्सरी विश किया। पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर काफी पुरानी लग रही है, जिसमें वह दोनों एक-दूसरे को प्यार से पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। 


बेबो की बहन करिश्मा कपूर ने  इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  'फेवरेट कपल फॉरएवर '। वहीं  प्रियंका चोपड़ा ने भी करीना कर सैफ को शादी की बधाई देते हुए लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी एंड गॉड ब्लेस यू”। 


16 अक्टूबर 2012 को हुई करीना और सैफ की शादी काफी चर्चा में  रही थी।। क्योंकि दोनों ने ना तो सात फेरे लिए और ना ही इनका निकाह पढ़ा गया था। रजिस्टर्ड मैरिज कर यह भारतीय कानून के तहत पति पत्नी बने थे। इनकी   शादी का फंक्शन चार दिनों तक चला था। 


करीना और सैफ पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। लेकिन दोनों को फिल्म ‘टशन’ के सेट पर प्यार हुआ। इस के बाद दोनों फिल्म ‘कुरबां में भी एक साथ नजर आये थे। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शादी से पहले सैफ से सामने शर्त रखी थी कि वह ज़िन्दगी भर काम कर पैसा कमाएगी। 


 

Content Writer

vasudha