फेस्टिवल फैशन: नई नवेली दुल्हन दीपिका के इन आउटफिट्स से ले सकती हैं  Inspiration

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 01:43 PM (IST)

ससुराल सिमर का सीरियल से घर-घर में सिमर के नाम से जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इसमें कोई दोहराये नहीं है कि टीवी की चहेती बहू का स्टाइल स्टेटमेंट कमाल का है। वह अपने एथनिक आउटफिट से लोगों का दिल जीतती ही रहती हैं। वैसे तो दीपिका इंडियन से लेकर वेस्टर्न वियर सभी में परफेक्ट लगती हैं, लेकिन उन्हें सूट पहनना खासा पसंद है। अगर आपकी नई- नई शादी हुई है और रक्षाबंधन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो दीपिका कक्कड़ के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। चलिए डालते हैं  एक्ट्रेस के शानदार लुक्स पर एक नजर 

सूट-सलवार

ब्‍लू कलर के सूट-सलवार में दीपिका किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही है। इस तरह का ट्रेडिशनल स्‍टाइल लोगों को तारीफ करने के लिए मजबूर कर देगा।


शरारा सेट

दीपिका का यह मोनोटोन वाला ऑउटफिट रात के फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस शरारा सेट में चांदी के तारों का काम किया था, जिसकी स्लीव्स पर बूटी प्रिंट्स को उकेरा था। 

लहंगा

दीपिका पीले रंग के लहंगे में मैचिंग वन-शोल्डर स्लीव एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज और दुपट्टे के साथ स्टनिंग लग रही थीं। आप भी उनकी तरह मांग टिक्का और बड़े सोने के झुमके कैरी कर सकतीइ हैं। 

प्रिंटेड सूट

अगर आप कुछ ज्यादा हैवी नहीं पहना चाहती हैं तो दीपिका की तरह पिंक कलर के प्रिंटेड कुर्ते और पलाजो सेट को कैरी कर सकती हैं। ये लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है।


अनारकली सूट

रेड अनारकली सूट यकीनन आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा। इस फुल स्लीव्स हाई नेक सूट के साथ दीपिका ने वेलवेट रेड कलर दुपट्टा कैरी किया है, जो उनके लुक को एक रॉयल टच दे रहा था। 


लाइट सूट

दीपिका का लाइट कलर का सूट भी काफी पसंद किया गया था। लाइट मेकअप, बड़े- बड़े ईयररिंग्स और ओपन हेयर लुक में दीपिका बेहद ही ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। ये स्पेशल ट्रेडिशनल ड्रेस रक्षाबंधन में बेह कमाल की लगेगी। 


साड़ी लुक 

सूट की तरह दीपिका के साड़ी लुक ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। अगर आपको भी शादी के बाद संस्कारी बहू दिखना है तो एक बार इस तरह की साड़ी जरूर कैरी करें। 

Content Writer

vasudha