एथनिक ड्रेसेस के साथ करना है एक्सपेरिमेंट, तो लैक्मे फैशन वीक की ड्रेसेस से  जरूर लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 05:43 PM (IST)

फेस्टिवल सीजन के खत्म होते ही वेडिंग सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में लड़कियों को तलाश रहती है डिजाइनर कपड़ों की, उनकी इसी परेशानी को हल करने का काम किया जाने-माने डिजाइनर्स ने। जिन्होंने लैक्मे फैशन वीक में अपने इंडियन ट्रेडिशनल अटायर को प्रजेंट किया।

PunjabKesari
लैक्मे फैशन वीक 2023 में अनुश्री रेड्डी,  भूमिका शर्मा, महिमा महाजन, दिशा पाटिल समेत कई फेमस डिजाइनर्स अपने शानदार कलेक्शन के साथ उतरे थे। अगर आप एथनिक ड्रेसेस के साथ  एक्सपेरिमेंट करना चहती हैं तो हसीनाओं ने इन लुक्स से इंस्पिरेशन लेना ना भूलें। 

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते हैं सुष्मिता सेन की जो डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के येलो लहंगे के साथ रैंप पर उतरी थी। अगर आप भी पारंपरिक तरह से अपने लहंगे को शो करना चाहते है तो अनुश्री का यह लहंगा क्लेकशन बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

PunjabKesari
सारा अली खान लाल सुर्ख जोड़े में डिजाइनर  पुनीत बालना के लिए दुल्हन बनी थी। उनका यह ट्रेंडिशन लंहगा राजस्थानी कला और संस्कृति से इंस्पायर्ड था। 

PunjabKesari
अन्नू पाटिल के एथनिक ब्राइडल  लहंगे में तारा सुतारिया काफी गॉर्जियस लग रही थी। आने वाले वक्त में इस कलेक्शन के ब्राइडल लंहगे मार्केट में काफी ट्रेंड करने वाले हैं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस डायना पेंटी ग्रे सिल्वर कलर का लहंगा और चौली पहनकर  एथनिक कलेक्शन "हसु" कॉउचर के लिए रैंप पर उतरी थी। न्यूट्रल और पेस्टल कलर्स के संग डिजाइनर का ये कलेक्शन काफ अदभुत था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
परिणीति चोपड़ा ने फैशन डिजाइनर रीतिका मिरचांदनी के कलेक्शन से आईवरी कोरल रिफ्स वर्क आउटफिट कैरी किया था। इस तरह की ड्रेस वेडिंग पार्टी में काफी कूल लुक देगी।  

PunjabKesari
एक्ट्रेस शनाया कपूर पीले रंग की सीक्विन साड़ी और ट्यूब ब्लाउज पहने डिजाइनर अर्पिता मेहता के लिए शो स्टॉपर के रूप में नजर आईं थी। इस तरह की साड़ी की खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari
तापसी पन्नु ने  डिजाइनर मोनिशा जयसिंह का  वी नेक शेप रेड कलर का हैवी गाउन कैरी किया था। हैवी गोल्डन नेकलेस, कर्ली हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगा दिए। उनका ये गाउन क्लासी लुक दे रहा था। 

PunjabKesari
रश्मिका मंदाना एकदम अलग तरीके की साड़ी पहने हुई नजर आई थी। डिजाइनर जे जे वाल्या के  ब्लाउज उनके लुक को  डिफरेंट बनाने का काम कर रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static