बेटी को पहनाना है लहंगा-चोली या सूट? इन स्टार किड्स के ट्रेडिशनल स्टाइल से लें सकते हैं आइडिया

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 12:48 PM (IST)

नारी डेस्क: कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपनी छोटी बेटियों को इंडियन आउटफिट में स्टाइल करते हैं, जिससे वे न केवल पारंपरिक लुक को अपनाते हैं, बल्कि उनकी बेटियां भी खूबसूरत और संस्कारी दिखाई देती हैं। इन स्टार किड्स से आप भी अपनी बेटी के लिए कुछ शानदार आइडियाज ले सकती हैं। आइए जानते हैं उन सेलेब्रिटीज़ के बारे में जिन्होंने अपनी बेटियों को इंडियन आउटफिट पहनाया और अपने फैंस को फैशन इंस्पिरेशन दी

PunjabKesari

बिपाशा बसु की बेटी देवी


बिपाशा बसु की बेटी देवी भी कई बार इंडियन वियर पहन चुकी है। हाल ही में सामने आई तस्वीरें में उननकी छोटी सी बच्ची लाल लहंगे में बेहद सुंदर लग रही थी।  देवी ने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था। आप भी अपनी बेटी के इंडियन लुक के साथ ये क्यूट सा  हेयरस्टाइल बना सकती हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा  इंडियन आउटफिट्स में बेहद क्यूट लगती हैं। शिल्पा ने गणेश चतुर्थी और दिवाली जैसे त्योहारों पर समीशा को लहंगा-चोली या सलवार-कमीज़ में तैयार किया है। इस बेबी लहंगे से आप भी अपनी बेटी के लिए एक प्यारा और पारंपरिक लुक चुन सकती हैं।

PunjabKesari

सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू

सोहा अली खान की बेटी इनाया अक्सर खूबसूरत इंडियन आउटफिट्स में नजर आती हैं। इनाया को पारंपरिक कुर्ता सेट्स, लहंगा-चोली और खास मौकों पर खूबसूरत एथनिक ड्रेस पहने देखा गया है। उनकी प्यारी-सी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं और उनकी एथनिक स्टाइल छोटे बच्चों के लिए एक बेहतरीन इंस्पिरेशन है।

PunjabKesari

मीराबाई राजपूत की बेटी मीशा कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर  भी इंडियन आउटफिट्स में बेहद प्यारी लगती हैं। मीरा अक्सर मीशा को पारंपरिक कपड़ों में स्टाइल करती हैं। चाहे वह त्योहार हो या शादी का कोई खास फंक्शन, मीशा को हमेशा एथनिक ड्रेस में देखा जा सकता है। उनका लहंगा-चोली लुक या अनारकली सूट का स्टाइल आपके लिए एक आदर्श प्रेरणा हो सकता है।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन
 
ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन हमेशा ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में एलिगेंट लगती हैं। चाहे वह गणपति पूजा हो या किसी फैमिली फंक्शन में, आराध्या को अक्सर अनारकली सूट, लहंगा  पहने देखा गया है। उनका ट्रेडिशनल स्टाइल आपको बेटी के लिए कुछ रॉयल और ग्रेसफुल फैशन टिप्स दे सकता है।

PunjabKesari

सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वेबर

  
सनी लियोनी की गोद ली हुई बेटी  निशा कौर वेबर को भी सनी ने कई मौकों पर खूबसूरत एथनिक ड्रेस में स्टाइल किया है। निशा के इंडियन वियर में लहंगा, अनारकली और कुर्ता-पायजामा सेट्स आपको अपनी बेटी के लिए त्योहारों या खास मौकों पर ड्रेस चुनने में मदद कर सकते हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static