वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को करना है इंप्रेस, तो निमृत की तरह ट्राई करें Oversized Earrings

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 01:53 PM (IST)

 'छोटी सरदारनी' यानी कि निमृत कौर अहलूवालिया का सपना टूट गया है। फिनाले वीक में पहुंचकर भी वह  विनर की ट्रॉफी तक नहीं पहुंच पाईं और उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा। भले ही अब वह इस शो में दिखाई नहीं देंगी लेकिन उनके फैशन के चर्चे इस साल चलते रहेंगे। 


घर में रहते हुए  निमृत ने अपने फैशन सेंस के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। बात चाहे आउटफिट की हो या  हेयरस्टाइल्स की वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आई। इतना ही नहीं वह  एसेसरीज को बेहद ही यूनिक तरीके से स्टाइल करती हैं। 


निमृत कौर अहलूवालिया का लुक देखकर तो यही कहा जा सकता है कि उनके  एसेसरीज वार्डरोब में स्टाइलिश ईयररिंग्स का एक बिग कलेक्शन है। आज हम आपको उनके बेस्ट ईयररिंग्स कलैक्शन दिखाने जा रहे हैं जिसे आप वैलेंटाइन डे पर कैरी कर अपने पार्टनर के होश उड़ा सकती हैं.


निमृत के इस तरह के ईयररिंग्स को आप  ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक के साथ कैरी कर सकती हैं। 


अगर आप भी ईयररिंग्स के जरिए अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना चाहती हैं तो निमृत के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।


अगर आप ट्रेंडी ईयररिंग्स की तलाश कर रही हैं तो ये डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। ये आपको आसानी से मार्कीट में मिल जाएंगे। 


अगर आप पार्टनर के साथ  आउटिंग पर जा रही हैं तो इस ईयररिंग स्टाइल को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।


वैलेंटाइन पर इस तरह के यूनिक ईयररिंग कैरी कर आप पार्टनर के दिल में उतर जाएंगी। यकीन मानिए वह आपकी तारीफें करते नहीं थकेंगे। 

अगर आप केजुअल्स में भी स्टाइलिश ईयररिंग्स कैरी करना चाहती हैं तो निमृत के इस लुक को एक बार जरूर देख लें। 

Content Writer

vasudha