Parineeti Chopra के सी-फेसिंग हाउस की करें सैर, जन्नत से कम नहीं है होने वाली दुल्हन का घर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2023 - 01:01 PM (IST)

खूबसूरत घर का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन इसे पूरा कुछ लोग ही कर सकते हैं। अगर बात बॉलीवुड के सितारों की करें ताे  खूबसूरत घर इनका शान है, कुछ के तो घर किसी महल से कम नहीं है। जल्द ही दुल्हन बनने जा रही  परिणीति चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल है। उनके सी-फेसिंग हाउस पर तो किसी का भी दिल आ जाए।


एक्ट्रेस कई बार मुंबई स्थित अपने आलीशान सी-फेस‍िंग होम का टूर करवा चुकी है। खूबसूरत पेंट‍िंग्स, एंटीक शोपीस, किताबें, कलर्स ये सब चीजें उनके घर को और भी खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। बताया जा रहा है कि उनका ये आलिशान घर 60 करोड़ रुपये के करीब है। 


मुंबई के बांद्रा के आलीशान इलाके में स्थित परिणीति के खूबसूरत समुद्र के सामने वाले घर से अरब सागर का शानदार दृश्य दिखाई देता है। अपार्टमेंट में एक विशाल बैठक कक्ष, एक सुंदर भोजन क्षेत्र, एक आरामदायक शयनकक्ष और एक आधुनिक रसोईघर है। 


परिणीति कला, किताबों और सुंदर घर की सजावट के प्रति अपने प्यार को दर्शाती हैं। बताया जाता है कि इस ड्रीम हाउस को ऋचा बहल ने डिजाइन किया है। इसमें एक शानदार सफेद सोफ़ा, डाइनिंग टेबल, कई कुशन और कुर्सियां हैं। वहां फ्रेंच खिड़कियां भी हैं जहां से वह घर की बालकनी देखी जा सकती है। 

परिणीति के घर के एंटरटेनमेंट जोन को सफेद रंग से रंगा गया है। एक्ट्रेस के घर में एक बड़ा फ्लैट स्क्रीन टीवी और अन्य गैजेट भी लगे हुए हैं। एक्ट्रेस के घर में 'Story Book Wall' है इसमें उन्होंने अपने बचपन की यादों को समेटकर संजोया है। पर‍िणीति ने अपने घर को स‍िंपल एंड ब्यूटीफुल लुक दिया है। 

Content Writer

vasudha