सिर्फ आउटफिट ही नहीं सोनम के पास क्लासिक ज्वेलरी का भी है शानदार कलेक्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 03:06 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को फैंशन की महारत हासिल है। वह आकसर अपने फैशन चॉइस से नए ट्रेंड सेट करने में कामयाब रहती है। उनकी वार्डरोब में सिर्फ आउटफिट ही नहीं क्लासिक्स ज्वेलरी भी शामिल है, जिसके जरिए वह अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाने का काम करती है। सोनम के कपड़ो के बारे में तो हम कई बार बता चुके हैं आज उनके जूलरी पीसेज की बात करने जा रहे हैं। चलिए बर्थडे के मौके पर फैशनिस्टा के ज्वेलरी कलेक्शन पर डालते हैं एक नजर 


येलो और आइवरी शेड की इस खूबसूरत साड़ी के साथ विंटेज जूलरी सोनम को टाइमलेस ब्यूटी बना रही थी। इस दौरान उनकी ट्रेडिशनल झुमकी के खूब चर्चे हुए थे। एम्बैलिश्ड हेयर क्लिप्स, कड़े, स्टेटमेंट रिंग उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहे थे। 


कस्टम स्लीव्स वाली स्टनिंग ब्लैक मिडी ड्रेस को शानदार बनाने का काम किया था मोतियों, पन्ने, और हीरों से अलंकृत एक चोकर हार ने। उनके आउटफिट से ज्यादा इस शानदार हार, फूलों के आकार के पन्ना झुमके, और आम्रपाली के गहनों से मेल खाती हुई अंगूठी की चर्चा हुई।


गुलाबी साटन गाउन और मैचिंग पिंक ओवरसाइज़्ड कोट के साथ उनकी ज्वेलरी बेहद शानदार थी।  सोनम ने अपने वेस्टर्न लुक को पोल्की नेकपीस, पर्ल नेकपीस की लेयर्स और चंदबाली के साथ स्टाइल करके एक इंडियन टच दिया था। 


 फैशन क्वीन कस्टम-मेड ब्लैक एंड व्हाइट चिकनकारी जैकेट के साथ ऑफ-व्हाइट फ्लेयर्ड अनारकली-शरारा सेट में काफी स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी को खूब फ्लॉन्ट किया था। उनका ये लुक भी काफी कमाल का था। 


एक्ट्रेस के इस रॉयल लुक ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया था। उन्होंने अपने इस लुक को छोटे पर्ल इयररिंग्स के साथ ज़िग-ज़ैग मोती के चोकर से एक्सेसराइज़ किया था। 


इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सोनम ने ऑफ स्लीव्स वाले रेड गाउन में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की थी। इसके साथ चंकी डायमंड नेकलेस ने और भी रॉयल टच दिया। ये उनका अब तक का बेस्ट लुक माना गया था। 

Content Writer

vasudha