सादे लिबास में भी सबसे अलग लगती हैं जया  किशोरी, डालें सिंपल-सोबर कलेक्शन पर एक नजर

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 12:37 PM (IST)

देश की जानी-मानी कथा वाचक जया किशोरी को भला कौन नहीं जानता होगा। कुछ ही समय में उन्होंने लोगो के दिलों में एक खास जगह बना ली है। वह सिर्फ मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक होने के साथ- साथ फैशन के मामले में भी बेहद आगे हैं।


पहले बता दें कि जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है। किशोरी उपाधि मिलने के बाद उनका नाम जया किशोरी हो गया। उनके बातों से देश ही नहीं विदेश के लोग भी बेहद प्रभावित होते हैं तभी तो उनके  सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं।


जया किशोरी भगवान कृष्ण की परम भक्त हैं और वह भगवान कृष्ण को ही अपना पहला प्यार मानती हैं।  वह ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि उनका फैशन सेंस भी कमाल है। वह ज्यादातर सलवार-सूट में ही दिखाई देती हैं।


सिंपल आउटफिट में भी जया किशोरी बेहद ही कमाल ही लगती हैं,  ऐसे में लड़कियां जानना चाहती हैं कि वह यह कहां से लेती हैं। इसके जवाब मोटिवेशनल स्पीकर ने खुद ही दे दिया था, उन्होंने बताया था कि वह खुद फ्रेब्रिक लेकर सिलवाती हैं। 


जया किशोरी से जब उनके कपड़ों को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि- मेरे दिल्ली, मुंबई और कलकत्ता में 2 3 मास्टर फिक्स हैं। वह कहती हैं कि मुझे सिलवाकर कपड़े पहनने ज्यादा पसंद है। उन्होंने यह भी कहा कि वह डिजाइनर कपड़े पहनने पर ज्यादा भरोसा नहीं करती हैं।


जया किशोरी ने यह भी बताया कि उन्हें आज कल के टाइप के कटे फटे कपड़ें पहनना पसंद नहीं है। उन्हें तो बाजार में बेहद ही मुश्किल उनकी पसंद के सूट मिलते हैं इसलिए वह खुद हर सिलवाती हैं। 

Content Writer

vasudha