''मुझे खुद से प्यार हो गया है'' Tahira ने फोटो के जरिए दिया Self Love का संदेश

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 03:34 PM (IST)

अपनी डेब्यू फीचर निर्देशन 'शर्माजी की बेटी' के व्रैप के बाद ताहिरा कश्यप अपने परिवार के साथ एक छोटी वेकेशन पर हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी यात्रा से एक बिकनी फोटो शेयर करते हुए बॉडी पॉजिटिविटी और आत्म-प्रेम का संदेश दिया, जिसकी कैप्शन में उन्होंने एक लंबी पोस्ट भी लिखी है।

 

सोशल मीडिया पर ताहिरा ने तस्वीर साझा करते हुए कहा, "I am raw, I am me। मैं सभी आकारों में आती हूं मुझे अपने शरीर, मन और आत्मा की पूर्ण स्वीकृति है। आज मैं येलो हूं, नीले रंग के सभी रंगों से घिरी हुई हूं और मुझे लगता है कि मुझे मुझसे प्यार हो गया है💛 #nofilter #portraitmode @ayushmannk द्वारा क्लिक किया गया जो कहता है कि यह मेरी सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल है @discoversoneva #experiencesoneva #discoversoneva #soneva25 #sonevajani"।

PunjabKesari

एक लेखक और फिल्म निर्माता के रूप में अपना रास्ता बनाते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी स्पष्ट, सरल और मजेदार लेखन शैली के साथ सबसे भरोसेमंद कहानीकारों में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। किताबों, लघु फिल्मों से लेकर अब फीचर फिल्म तक, ताहिरा कश्यप अपने काम के माध्यम से जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने ला रही हैं, जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाती हैं।

मालदीव में वैकेशन बिता रहा कपल

गौरतलब है कि इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा संग मालदीव में रोमांटिक वेकेशन पर है, जहां से दोनों सोशल अकाउंट पर भी फोटो शेयर कर रहे हैं। ताहिरा अपनी इस खूबसूरत फोटो का क्रेडिट पति आयुष्मान को देते हुए लिखती हैं, 'आयुष्मान ने फोटो क्लिक किया है जो कहता है कि यह मेरी सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल है।'

अपनी पांचवीं किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' के विमोचन के लिए उत्सुक, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी दिलचस्प अंतर्दृष्टि से दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static