इस एक्टर की वजह आज भी तन्हा हैं Tabu! बोलीं- 'पछतावा होगा'

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2023 - 03:45 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपनी लाजवाब एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वहींम इतनी कामयाबी के बाद भी वो अपनी पर्सनल लाइफ में बिल्कुल अकेली हैं। उन्हें इश्क को कई दफा हुआ पर बाद शादी तक नहीं पहुंच पाई। आज वो 52 साल की हो गईं है और बिल्कुल तन्हा हैं। एक्ट्रेस ने इसका इल्जाम एक एक्टर पर लगाया है, चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में....

अजय देवगन के चलते नहीं हो पाई शादी

अजय और तब्बू की बॉन्डिंग तो किसी ने छुपी नहीं है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और कई सारे फिल्में भी एक साथ काम कर चुके हैं। एक बार एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कि अजय की वजह से वो शादी नहीं कर पाई। वो कहती हैं- , 'अजय और मैं एक-दूसरे को पिछले 25 सालों से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड थे। समय के साथ हमारे बीच दोस्ती हो गई।

मैं यंग थी तो समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे। मुझ पर नजर रखते थे. जब कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता, तो उसे मारने-पीटने की धमकी देते थे। दोनों बड़े गुंडे थे और आज मैं सिंगल रह गई हूं, तो इसकी वजह से सिर्फ अजय है। मुझे उम्मीद है कि उसे अपने किए पर पछतावा होगा।'   हालांकि, करियर के दौरान तब्बू ने कई सारे एक्टर्स के साथ इश्क लड़ाया है। कहा तो ये भी जाता है कि एक्ट्रेस शादीशुदा एक्टर नागार्जिन के साथ लिव- इन में थीं, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई।

खैर हम तो ये ही दुआ कर सकते हैं कि तब्बू की जिंदगी का तनाहापन खत्म हो और उन्हें जल्द अपने सपनों का राजकुमार मिल जाए।

Content Editor

Charanjeet Kaur