कैंसर से पीड़ित ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' फेम नट्टू काका, गले से निकाली गई थी 8 गांठें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 06:06 PM (IST)

फेमस टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर घनश्याम नायक को लेकर बुरी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित हैं। उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। इसकी जानकारी एक्टर के बेटे विकास ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। उन्होंने बताया कि 3 महीने पहले एक्टर के गले में कुछ स्पाॅट्स पाए गए जिसके बाद उनका ट्रीटमेंट शुरू किया गया। 

गले में पाए गए स्पाॅट्स 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम के बेटे ने बताया, 'अप्रैल में हमने उनके गले का पाॅजिट्राॅन एमिशन टोमोग्राफी स्कैन करवाया था। जिसमें कुछ स्पाॅट्स पाए गए थे। हालांकि उन्हें किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आई लेकिन हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। इसलिए हमने फिर से केमोथेरपी शुरू करवा दी।' 

गले से निकाली गई थी 8 गांठें 

बता दें पिछले साल सितंबर में घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद सर्जरी करके उनके गले से गांठे निकाली गई थीं। 

हाल ही में एक्टर गुजरात के दमन में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग करने के लिए गए थे। इस दौरान एक्टर से शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि तबीयत ठीक है लेकिन इलाज फिर से शुरू हो गया है। अभी केमोथेरपी चल रही है। बता दें घनश्याम नायक ने अब तक 300 से ज्यादा फिल्में, 250 थिएटर शो और 100 से भी ज्यादा टीवी शो किए हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma