शादी के बाद पहली बारदिखीं तापसी, पति के सवाल पर शरमाई नई नवेली दुल्हन

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 07:52 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी के बाद फैंस को इंतजार रहता है उनके लुक का। वैसे तो अक्सर एक्ट्रेस की पहली अपीयरेंस  एयरपोर्ट में ही देखने को मिलती है, लेकिन तापसी पन्नू ने इस ट्रेंड को नहीं फॉलो किया। पहले तो उन्होंने अपने शादी की खबर किसी को नहीं दी, अब वह मीडिया के सामने तो आई पर बीना पति के। तापसी को देखकर लोगों को विश्वाश नहीं हो रहा है उनकी शादी हो गई है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के बंधन में बंधी है। तब से लोग नई नवेली दुल्हन के लुक को देखने के लिए बेताब थे।  फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में फैंस की इच्छा तब पूरी हुई जब तापसी स्पॉट हुई।शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस  रेड साड़ी, हाथ में लाल चूड़ी और बालों में गजरा लगाए नजर आई।

सिंपल और साेबर लुक में भी वह बेहद प्यारी लग रही थी। ऐसे में  पैपराजी ने उनसे सवाल किया तो वह शरमाते हुए वहां से चली गई।फोटोग्राफर्स पूछते हैं कि सर नहीं आए और सर कहां हैं तो वह बीना जवाब दिए चेहरे पर स्माइल देकर वहां से निकल गई। कुछ लोगों को उनकी सादगी बेहद पसंद आई तो वहीं कुछ का कहना है कि उन्हें देखकर लग नहीं रहा है कि उनकी नई- नई शादी हुई है।


36 साल की तापसी ने अपनी सीक्रेट शादी को लेकर कहा था कि- मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है। मेरा इरादा इसे गुप्त रखने का कभी नहीं था। मैं बस इसे पब्लिक अफेयर नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे समझा जाएगा। वह शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने के पक्ष में नहीं है, इसके बावजूद यह वायरल हो ही गई थी।

Content Writer

vasudha