ट्रोलर ने तापसी को कहा- फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 01:09 PM (IST)

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोग उन्हें काफी प्यार भी करते हैं लेकिन सुशांत केस में रिया को सपोर्ट करने के बाद वह लगातार लोगों के निशाने पर आ रही हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने तापसी को फालतू हीरोइन कह दिया जिसके बाद एक्ट्रेस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और एक्ट्रेस ने भी उस यूजर को जमकर खरी खोटी सुना दी। दरअसल यूजर ने इंस्टाग्राम में एक्ट्रेस को फालतू हिरोइन कह कर लिखा कि तुझे एक्टिंग तो आती नहीं, उठा-उठा के फिल्म करती है। इसी पर तापसी आग बबूला हो गई और उन्होंने इस यूजर को जमकर सुना दी। 

तापसी ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

इसके बाद तापसी ने इसके कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं और जवाब देते हुए लिखा- ‘असल में क्या उठा-उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने- स्टैंडर्ड बट आपको शायद नहीं समझ आएगा।’

शेयर की एक स्टोरी 

इसके बाद तापसी ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की , ‘ओह हो… बहुत दृढ़ किस्म के हैं आप तो। 4 से 5 बार औऱ लिखो प्लीज तो शायद मैं मान जाऊं।’ 

आपको बता दें कि तापसी जहां इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं तो वहीं उनका बेबाक रवैया भी किसी से कम नहीं है। तापसी की इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal