तापसी रोजाना करती हैं इन चीजों का सेवन, जानिए उनका फिटनेस मंत्र

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 03:34 PM (IST)

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसिस में से एक हैं जो न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी खास जानी जाती हैं। तेलगू फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तापसी बहुत अच्छे और अलग तरीके से अपना ध्यान रखती हैं। नाश्ते से लेकर डिनर तक तापसी अपनी रुटीन पूरी तरह फॉलो करती हैं। आइए आज हम भी तापसी से पता करते हैं उनकी हेल्दी स्किन और बॉडी का राज...

गुनगुने पानी से करती हैं दिन की शुरुआत

तापसी ने अपनी हेल्दी बॉडी का राज बताते हुए कह कि वह अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी और बादाम खाकर करती हैं। उनके मुताबिक बादाम और पानी आपकी स्किन को हेल्दी बनाने के साथ-साथ शरीर से सभी टॉक्सिंस को रिमूव करने में भी मदद करता है।

ग्रीन-टी से भरा कप

इसके कुछ देर बाद तापसी एक बड़े गिलास में ग्रीन-टी पीती हैं। इसे पीने के बाद बॉडी को एल्कलाइन करने के लिए खीरे का जूस भी पीती हैं।

2 घंटे बाद नाश्ता

तापसी ने बताया कि इन सभी चीजों के 2 घंटे बाद वह नाश्ता करती हैं। उन्होंने बताया कि सुबह इतनी हेल्दी चीजें खाने के बाद आप लगभग 2 घंटे तक बिना कुछ खाए रह सकते हैं। साथ ही इन सब चीजों का असर अच्छे से देखने के लिए हमेशा 2 घंटे के बाद ही ब्रेकफास्ट करना चाहिए। ताकि सभी पोषक तत्व आपकी बॉडी को अच्छे से मिल सकें।

तापसी ने बताया कि वह फैट बर्न करने के लिए किसी भी तरह की सप्लीमेंट्स नहीं लेती हैं। यह हेल्थ के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं होता है। इसके बजाए वह हैवी वर्कआउट करती हैं और दूसरों को भी ऐसा ही करने के सलाह भी देती हैं।

फिटनेस का खास मंत्र

तापसी ने बताया कि वह कभी भी 8 बजे के बाद डिनर नहीं करती। अगर उन्हें इसके बाद भूख लगती भी है तो वह सूप या फिर दूध का गिलास पीने में यकीन रखती हैं। 

Content Writer

Harpreet