तापसी -अनुराग ने मजाक में की  ''दोबारा'' को Boycott करने की Request, लोग बोले- हम करेंगे इच्छा पूरी

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 05:47 PM (IST)

इन दिनों  #Boycott शब्द आम सुनने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लोग इस कदर नाराज हैं कि ट्रेंलर आने से पहले ही फिल्मों के बायकॉट की मांग बढ़ जाती है। लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की 'दोबारा' भी लोगों के निशाने पर आ गई है। इसी बीच तापसी और अनुराग ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन लोगों ने ठान लिया कि अब तो वह फिल्म का Boycott करके ही दम लेंगे। 

एक तरफ यह दोनों अपनी फिल्म का प्रमाेशन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ‘दोबारा’ को बायकॉट करने का अनुरोध भी कर रहे हैं। दरअसल अनुराग कश्यप से जब मीडिया ने बायकॉट ट्रेंड के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा-  हम भी चाहते हैं कि ट्विटर पर उनकी फिल्म का भी बायकॉट हाे ताकि कुछ तो लोकप्रियता मिले। वहीं  तापसी ने भी कहा- हिंदी फिल्मों का बहिष्कार करने का चलन एक 'मजाक' के अलावा और कुछ नहीं है। अभिनेत्री का मानना है कि सोशल मीडिया पर हिंदी फिल्मों के बहिष्कार की अपील करना दर्शकों की बुद्धिमता को कम करके आंकने जैसा ही है।


 तापसी का कहना है कि वह उस दौर से गुजर चुकी हैं जब सोशल मीडिया पर टिप्पणियों से वह परेशान हो जाया करती थीं, लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। तापसी की फिल्म ‘‘दोबारा’’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकानिर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। तापसी ने आगे कहा- यदि सोशल मीडिया पर फिल्मों का बहिष्कार करने और कलाकारों की आलोचना करने का चलन जारी रहता है तो कुछ निश्चित समय के बाद लोग इस ओर ध्यान नहीं देंगे। मेरी एक फिल्म में इस विषय से संबंधित एक संवाद भी है।’’


बस इसी बयान को लेकर यूजर्स ने दोनों की फिल्म को बहिष्कार करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अब हम आपकी इच्छा पूरी कर ही देंगे। वहीं एक नेटिजेन ने लिखा, ‘अगर किसी ने सोचा है कि ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्विटर पर सिर्फ एक सोशल मीडिया ट्रेंड है तो आप बहुत गलत है। दरअसल, हाल ही में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ और अक्षय कुमार की ‘‘रक्षा बंधन’’ का बहिष्कार करने की अपील की थी। इसके बाद आमिर ने कहा था कि वह फिल्म का बहिष्कार करने की अपील से दुखी हैं और उन्होंने दर्शकों से अपनी फिल्म देखने का आग्रह किया था।
 

Content Writer

vasudha