ट्रोलर्स को स्वरा ने किया ट्रोल,बोलीं- मां कहती थीं गाली देना बुरी बात..

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 04:46 PM (IST)

हर मुद्दे पर बिना किसी झिझक के बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन ट्विटर पर ट्रोल होती रहती है लेकिन इस बाल दिवस पर स्वरा ट्रोल्स का ट्रोल करती हुई नजर आई। स्वरा सोशल मीडिया पर जमकर अपनी बात कहती है और ट्रोल करने वालों की जमकर खबर भी लेती है। बाल दिवस पर स्वरा ने एक ट्वीट शेयर करते हुए गाली देने को लेकर अपनी बात रखी।

 

स्वरा ने कहा 'बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार और सम्मान! आप बड़े हों और जरूरत से ज्यादा च...व्यस्क न बनें। मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? प्रिय ट्रोल्स, यह भी जोक था!' इस ट्वीट के माध्यम से स्वरा ने खुद ही ट्रोल्सर को मजेदार जवाब दे दिया। अपने इस ट्वीट के साथ स्वरा ने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए बाल दिवस की शुभकामनाएं दी है।

nari


आपको बता दें कि इससे पहले स्वरा एक बच्चे को बुरा बोलने के लिए काफी ट्रोल हुई थी। फैंस ने स्वरा को बच्चे के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए गलत कहा था। वहीं स्वरा जल्द ही शीर कोर्मा फिल्म में नजर आने वाली है। इसमें उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static