शादी के तीन महीने बाद ही स्वरा ने दी Good News,  बेबी बंप के साथ की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 12:40 PM (IST)

शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंट होने की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी शामिल हो गई हैं। अभी तो स्वरा की शादी के चर्चे भी खत्म नहीं हुए थे कि उन्होंने फैंस को एक और झटका दे दिया है। शादी के तीन महीने बाद ही उन्होंने  प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है, जाहिर है इस मुद्दे पर चर्चा ना हो ऐसा तो हो नहीं हो सकता।


याद हो कि तीन महीने पहले  स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग अचानक निकाह कर सभी को हैरान कर डाला था। उनकी शादी बहस का विषय बन गईं थी। इसके बाद से ही खबरें आने लगी थी कि वह मां बनने वरली है, इसके चलते ही उन्होंने आनन-फानन में शादी करने का फैसला लिया।


अब स्वरा ने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप दिखाती नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा है- कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, धन्य, आभारी, उत्साहित (और अनजान!)!


यह खबर आते ही जहां कुछ लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो कुछ इस बात से हैरान हैं कि इतनी जल्दी कैसे हो गया। एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड में नया ट्रेंड आ गया है पहले प्रेग्नेंट फिर शादी। स्वरा से पहले आलिया भट्ट ने भी शादी के कुछ महीने बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर सभी को हैरान कर दिया था। 

Content Writer

vasudha