स्वरा की ग्रैंड रिसेप्शन के लिए पाकिस्तान से आया लहंगा, इस ब्राइडल आउटफिट के खूब हो रहे हैं चर्चे

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 01:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनाें कुछ ज्यादा ही चर्चा में चल रही है। उनकी शादी का सेलिब्रेशन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया उनकी शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। मेहंदी, हल्दी, संगीत के बाद अब स्वरा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी चर्चा में बनी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस का लहंगा सभी का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। 


दरअसल दिल्ली के बाद स्वरा और फहाद ने बरेली में भी रिसेप्शन की, जहां उनकी फैमिली और दोस्तों ने शिरकत की। पार्टी में चर्चा का विषय रहा स्वरा के लहंगा जिसे पाकिस्तानी डिज़ाइनर ने तैयार किया है। यानी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने देश के बड़े से बड़े डिजाइनर को पीछे छोड़ते हुए  पाकिस्तानी डिज़ाइनर पर भरोसा किया। 


स्वरा ने इंस्टाग्राम पर अनले बेज लहंगे की एक झलक शेयर करते हुए लिखा- “आश्चर्यजनक @alixeeshantheatrestudio की एक झलक. लहंगा जो @alixeeshanempire ने बनाया है और सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे संभव बनाने के लिए @natrani को विशेष धन्यवाद!” 

क्रीम कलर के इस लहंगे पर एंब्रायडरी का काम देखने लायक है। स्वरा ने माथा पट्टी और बड़ी नथ से अपने लुक को ट्रेडिशनल  बनाने का काम किया है। एक्ट्रेस हाथों में कंगन,  कानों में बड़े झुमके और गले में खूबसूरत चोकर हार पहनकर बेहद प्यारी लग रही थी। 


मल्टी प्रिंट वाले दुपट्टा ने लहंगे को कंप्लीट करने का काम किया है। साथ में दूल्हे राजा भी गोल्डन कुर्ते पर ऑफ व्हाइट सदरी में काफी जच रहे थे। दोनों का लुक एक दूसरे को कंप्लीट कर रहा था। 

जहां एक तरफ कुछ लोग स्वरा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं कुछ को पाकिस्तान से लहंगा मंगवाने की बात हजम नहीं हुई। एक यूजर ने लिखा- ‘अपने देश में लहंगे की कमी हो गई थी क्या, जो सरहद के उस पार से मंगवानी पड़ गई’। एक अन्य ने लिखा- ‘लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए क्या-क्या करते हैं।’ 

Content Writer

vasudha