शादी में स्वरा ने पहनी 11,800 की साड़ी, ब्लाउज की कीमत उड़ा देगी होश( See Pics)

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 06:48 PM (IST)

भले ही कोरोना संक्रमित लोगों की गिनती बढ़ती जा रही हैं लेकिन लोगों ने अभी भी अपनी खुशियों को एन्जॉय करना नहीं छोड़ा। लॉकडाउन खुलते ही लोग शादी के बंधन में बंधने लगे, कोई सिंपल तरीके से शादी कर रहा हैं तो कोई कुछ रिश्तेदारों के बीच शादी के पवित्र रिश्ते की रिस्मों को निभा रहा। इतना ही नहीं, कई सेलिब्रिटीज ने भी इस दौरान शादी रचाई। हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने घर की एक शादी में शामिल हुई जहां उन्होंने अपने साड़ी लुक से सारी लाइमलाइट बटोर ली। 

मामा की शादी में स्वरा ने पहनी साड़ी

स्वरा ने शादी के मौके की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की, मामा की मेहंदी सेरेमनी में स्वरा ने काफी सुंदर साड़ी पहनी जोकि फेमस हैंडलूम रॉ मैंगो की 'रंगीन रानी' कलेक्शन से ली गई डिजाइनर सिल्क साड़ी थी जिसके साथ उन्होंने गोट्टा वर्क मजेंटा कलर का ब्लाउज पहना था जिसकी कीमत करीब 14,800 रुपए है। वहीं बात साड़ी के डिजाइन की करें तो उनकी ऑरेंज चंदेरी सिल्क साड़ी का ब्रॉड बॉर्डर और भी अट्रेक्टिव लुक दे रहा था। 

साड़ी से ज्यादा ब्लाउज की कीमत 

अगर बात साड़ी की कीमत की करें तो सुनकर आप भी हैरान रहे जाएंगे। स्वरा की इस डिजाइनर साड़ी की कीमत 11,800 रुपए है। इस साड़ी में स्वरा काफी परफेक्ट लग रही थी जोकि मानसून वेडिंग के बेस्ट ऑप्शन है। वहीं स्वरा की गोल्ड ज्वैलरी और सेंटर पार्टिंग बन उन्हें और भी अट्रेक्टिव लुक दे रहा था। 

अगर आप भी मानसून शादी के लिए कोई ड्रेस आइडिया चाहती हैं तो स्वरा की इस साड़ी व कलर से आइडिया ले सकती हैं। आप चाहे तो रॉ मैंगो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी बिल्कुल ऐसी ही साड़ी ऑर्डर कर सकती हैं। 

 


 

Content Writer

Sunita Rajput