स्वरा भास्कर ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट फोटोज, बोली- मां ने सुहागरत के लिए तैयार किया मेरा बेड

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 06:04 PM (IST)

हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को वैसे तो किसी पहचान की जरुरत नहीं है, लेकिन इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर ज्यादा जानी जा रही है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरे धर्म में जाकर शादी करने वालों की लिस्ट लंबी है लेकिन स्वरा भास्कर के मामले में कुछ ज्यादा ही चर्चे हो रहे हैं। ऐसे भी अभिनेत्री भी किसी ना किसी बहाने खुद को चर्चा में ला रही है। 

याद हो कि स्वरा ने 6 जनवरी को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली थी, 16 फरवरी को इसका खुलासा कर उन्होंने सभी को सरप्राइज दे दिया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसे देखकर लोगों को शर्म आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बेड की तस्वीरें जारी कर बताया कि उनकी मां ने इसे सजाया है।


एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुहागरात के लिए सजे हुए बेडरूम की झलक दिखाई है, इसके साथ उन्होंने लिखा-  उनकी मां चाहती थी कि उनके जीवन की शुरुआत फिल्मी तरीके से हो।  इन फोटोज में गुलाब और व्हाइट कलर के फूलों से बेड सजा हुआ नजर आ रहा है। इस सब के लिए उन्हाेंने मां का शुक्रिया अदा भी किया है। 


एक और वीडियो में एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है, जो  स्वरा को बधाई देते हुए पूछ रही हैं कि ‘ये सब क्या चल रहा है?’ इस वीडियो में भी कमरे की झलक देखने को मिल रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने पति के साथ बेड के पास खड़ी दिखाई दे रही है। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। 


बता दें कि स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरीज की है। विशेष विवाह अधिनियम के तहत 6 जनवरी 2023 को दोनों ने अदालत में अपनी शादी के लिए पंजीकरण कराया था। शादी की खबरें सामने आते ही लोगों ने दोनाें को निशाने पर ले लिया था। क्योंकि  शादी से ठीक 14 दिन पहले अपने एक ट्वीट में स्वरा ने फहाद को भाई कहकर संबोधित किया था। इंटरनेट यूजर्स ने यह दावा तक कर दिया था कि स्वरा ने अपने भाई से शादी कर ली है। 

Content Writer

vasudha