मॉम टू बी Swara Bhaskar एयरपोर्ट पर हुईं पति के साथ रोमांटिक, ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

punjabkesari.in Sunday, Jun 18, 2023 - 12:18 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आजकल प्रेग्नेंसी के फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट करके गुड न्यूज दी थी, जिसके बाद फैंस ने उन्हें बधाई दी। अब हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वे बेहद रोमांटिक मूड में दिखीं। यहां पर ना सिर्फ खुशी से अपने पति फहाद अहमद को चूमा बल्कि जमकर अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट किया।  स्वरा ने यहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए ये भी कहा कि वो पहले बार बेबी बंप के साथ ट्रैवल कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ब्लैक शर्ट और सनग्लासेस में फहाद भी काफी कूल लगे। वहीं एक्ट्रेस ने ब्लैक मिनी ड्रेस में दिखाई दीं और नो मेकअप लुक में दिखाई दीं। स्वरा भी खुद को हसबैंड को प्यार की झप्पी और गुड बाय किस देने से रोक नहीं पाई।

पति संग स्वरा के रोमांटिक मोमेंट्स पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया।  सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस भी उन्हें जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं। बता दें कि स्वरा भास्कार अक्टूबर में अपने पहले बेबी को जन्म देंगी। आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर स्वरा और उनके पति बेहद एक्साइटेड हैं। 


 

Content Editor

Charanjeet Kaur