आर्यन खान को लेकर  NCB पर बरसी सुजैन खान की बहन, समझाया Let''s Have a Blast का मतलब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 11:54 AM (IST)

ड्रग्स मामले में  बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का कई कलाकार विरोध कर चुके हैं। अब ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने  ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (एनसीबी) को BLAST का मतलब बताया है। उनका यह बयान आर्यन की उस वाट्सअप चैट के बाद आया है, जिसे लेकर एनसीबी ने कई दावे किए हैं।

फराह खान ने अपने  ट्वीट में सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ शॉर्टकट्स के फुल फॉर्म बताए हैं। अपने  संदेश में उन्होंने लिखा- प्रिय एनसीबी आज कल हमें कई भाषाएं हैं जिसे हमें Google से सीखते हैं। जैसे Fomo- गायब होने का डर,  Doap - कुछ खास Goat- अब तक का सबसे अच्छा,  Blast -एक अच्छा समय। इस ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें कई और शब्दों के बारे में भी बताया गया है।

दरअसल एनसीबी ने कोर्ट के सामने दावा किया कि आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा के व्हाट्सएप चैट में "चौंकाने वाली और आपत्तिजनक" सामग्री बरामद की गई है, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी दिखाई गई है। आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में ‘bulk quantity’  का भी  जिक्र किया गया था।  यानी कि यह पर्सनल यूज के लिए नहीं था। 

चैट में ये भी कहा गया था कि वे ब्‍लास्‍ट करने जा रहे हैं।आर्यन खान का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने भी इस दौरान कहा था कि हमें देखना होगा कि यह युवाओं के बीच होने वाली बातचीत जैसा है, दोस्‍ती वाली गॉसिप है, जोक है या किसी ने उन्‍हें बताने की कोशिश की कि मुझे मिल गया है, मैं यह किया है या फिर वे इसे लेकर हंस रहे थे?'

Content Writer

vasudha