सुष्मिता ने किया खुलासा बॉयफ्रेंड रोहमन ने छुपाई थी उनसे ये बात!

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 11:01 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज में बिजी है। वहीं बात अगर सुष्मिता की पर्सनल लाइफ की करें तो वो अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है । दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज साझा करते हैं जिसे उनके फैंस पंसद करते हैं। दुनिया की नजर में दोनों की उम्र में चाहे फासला ज्यादा हो लेकिन दोनों के रिश्ते में ये उम्र कभी नहीं आई लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ रिलेशन को लेकर एक खुलासा किया है। 


शुरूआत में रोहमन ने छुपाई थी ये बात

सुष्मिता ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके बॉयफ्रेंड रोहमन ने शुरूआत में कुछ कारणों के चलते अपनी उम्र मुझसे छुपाई थी। मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? आप बहुत यंग लगते हो और वो कहते थे गेस करो? बाद में मैने महसूस किया कि वह मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि हमारा मिलना किस्मत में था। 


वहीं आपको बता दें इन दिनों सुष्मिता लॉकडाउन के चलते अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं आए दिन वे वीडियोज भी अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर साझा करती हैं।

Content Writer

Janvi Bithal