चेहरे पर स्माइल हाथ में गुलदस्ता लेकर रैंप पर उतरी सुष्मिता सेन, लोग बोले- ये है असली Queen

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 04:34 PM (IST)

लैक्मे फैशन वीक और सुष्मिता सेन का नाता बेहद पुराना है। बंगाली ब्यूटी का फैशन स्टाइल जरा हटके है, तभी तो उन्हें फैशन queen कहा जाता है।  एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन और स्टाइल के मामले में भी बहुत आगे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


मिस युनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने एक बार फिर लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक पर अपनी अदाएं दिखाकर सभी को मदहोश कर दिया। वह डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए शो स्टॉपर बनी थी।


खास बात यह है कि सुष्मिता हाल ही में हार्ट अटैक का शिकार हुई थी, ऐसे में उन्हें इस अंदाज में देखना फैंस के लिए काफी खुशी भरा रहा।सु ष्मिता सेन रैम्प पर लैमन कलर का लहंगा पहनकर उतरी थी। हर बार की तरह इस बार में उन्होंने अपनी अदाओं से लोगों की धड़कनें बढ़ाने का काम किया। 


इस ट्रेडिशनल लहंगे ने उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिया। देख सकते हैं कि वह गुलदस्ता लेकर रैंप पर उतरी, इसके बाद वहां मौजूद  audience में से किसी एक को गुलदस्ता पकड़ा दिया और फिर जमकर पोज दिए। 


 सुष्मिता ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक किया, उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा था कि वह हार्ट अटैक का शिकार हो चुकी हैं। उनकी खास बात यह है कि वह किसी भी तरह के आउटफिट को आसानी से कैरी कर लेती है। 


 अगर आप भी पारंपरिक तरह से अपने लहंगे को शो करना चाहते है तो अनुश्री का यह लहंगा क्लेकशन बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आप चाहें तो  सुष्मिता की तरह बालों को खुला रखकर मिनिमल ज्वैलरी और ग्लैम पिक्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Content Writer

vasudha