एक्स बॉयफ्रेंड संग किया Sushmita Sen ने पैचअप? दिवाली पार्टी में कोजी होते आए नजर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 06:33 PM (IST)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव- लाइफ के लिए चर्चा में रहती हैं। पहले जहां उन्हें ललित मोदी के साथ नजदीकियां बढ़ाकर लाइमलाइट बटोरी थी, वहीं अब एक बार फिर से वो अपने एक्स के करीब आती दिख रही हैं। जी हां, दरअसल पिछले दिनों दोनों का एक साथ देखा गया है। फिल्म निर्माता विशाल गुरनानी की दिवाली की पार्टी में दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। बता दें दोनों कई सालों से एक- दूसरे को डेट कर रह थे और साथ में रह भी रहे थे। लेकिन साल 2021 में दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया।लेकिन फिर भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए और अब कहा जा रहा है कि दोनों में पैचअप हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वायरल हो रहा है दोनों की पार्टी वाली वीडियो

हाल ही में दोनों फिल्म निर्माता विशाल गुरनानी की पार्टी में पहुंचें जहां पैपराजी को दोनों ने जमकर पोज दिए। इस दौरान दोनों बहुत खुश लग रहे थे। एक्ट्रेस ने ब्लैक नेट की साड़ी में बहुत हसीन लग रही थीं, साथ में उन्हें लाइट ज्वेलरी पहनी थी, वहीं रोहमन सफेद कुर्ते पजामे के साथ हरे ब्लेजर में हैंडसम लगे।

 

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को सीढ़ी उतरने में दिक्कत हो रही थी, तो रोहमन उनकी मदद करते हैं। इस दौरान दोनों की chemistry देखने लायक थी और दोनों बहुत खुश लग रहे थे।

Content Editor

Charanjeet Kaur