''रिश्ता टूटा लेकिन प्यार हमेशा रहेगा'', सुष्मिता सेन ने Bf के साथ खत्म किया रिलेशन!

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 04:42 PM (IST)

46 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुष्मिता पिछले काफी वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना यह रिश्ता खत्म कर दिया। बीते दिन खबर सामने आई कि रोहमन और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है फिर देर रात को एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर इसे कंफर्म किया और कहा कि रिश्ता खत्म हो गया है लेकिन प्यार अभी भी है।

पोस्ट कर सुष्मिता ने किया कंफर्म

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन संग एक तस्वीर शेयर कर लिखा, हम दोस्ती से शुरुआत की थी और हम दोस्त रहेंगे. रिश्ता नहीं रहा...प्यार रहेगा. इस  पोस्ट से साफ हो गया है कि अब सुष्मिता और रोहमन एक साथ नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहमन ने अब सुष्मिता का घर भी छोड़ दिया है। रोहमन पिछले ढाई साल से एक्ट्रेस के साथ उन्हीं के घर पर लिव इन में रह रहे थे। रोहमन अब अपने दोस्त के घर शिफ्ट हो गए हैं। दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते थे लेकिन अचानक हुए इनके ब्रेकअप ने सभी को हैरान कर दिया। कपल के बीच क्या हुआ आखिर क्यों इन्होंने अपना रिश्ता तोड़ा इसकी वजह अभी सामने नहीं आई। बता दें कि सुष्मिता और रोहमन के बीच उम्र में 15 साल का अंतर है। एक्ट्रेस जहां 46 साल की है वही रोहमन महज 30 साल के।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि इनकी लवस्टोरी काफी फिल्मी रही है। सोशल मीडिया के जरिए इनकी मुलाकात हुई। रोहमन ने एक फैंन की तरह सुष्मिता को मैसेज किया और उन्होंने जवाब दिया और यही से इनकी बातचीत शुरू हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 
वैसे यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता के ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरी हो। इससे पहले भी उनके टूटे रिश्ते लाइमलाइट में रहे। चलिए आपको बताते है सुष्मिता के चर्चित अफेयर्स...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

शादीशुदा विक्रम भट्ट भी रहे सुष्मिता के साथ रिलेशन में

निर्देशक विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन के अफेयर ने तो खूब चर्चा बटोरी थी। एक वक्त ऐसा था जब शादीशुदा विक्रम भट्ट सुष्मिता सेन के प्यार में पागल थे। उस वक्त विक्रम भट्ट  27 साल के थे और सुष्मिता सिर्फ 20 साल की। सुष्मिता सेन के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी लंबा चला था। खबरों की माने तो एक्ट्रेस के लिए उन्होंने अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया। एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने कहा था कि सुष्मिता सेन से अफेयर की वजह से बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक देना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि वह अपनी बीवी को तलाक देना नहीं चाहते थे लेकिन हालत इतने खराब हो गए थे कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा था। यही नहीं जब सुष्मिता के साथ उनका ब्रेकअप हुआ तो वह अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे। हालांकि उन्हें कूदने से पहले बचा लिया गया था। एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा था कि वह उन दिनों डिप्रेशन में थे। विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ उनकी अफेयर को अपने जीवन की सबसे गलती बताई थी।  उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात का काफी पछतावा भी है। विक्रम भट्ट के मुताबिक ब्रेकअप के बाद वह सुष्मिता से नहीं मिले। यहां आपको बता दें कि विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी नहीं की और अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

कहा जाता है कि सुष्मिता सेन देश के नामी बिजनेस मैन अनिल अंबानी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका।  खबरों की माने जब टीना और अनिल अंबानी का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा था तब अनिल और सुष्मिता एक-दूसरे के नजदीक आए। कहा तो यह भी जाता है कि अनिल ने उन्हें  22 कैरेट की हीरे की अंगूठी भी गिफ्ट की थी।

खूबसूरती से सुष्मिता ने जीत लिया था रणदीप हुड्डा का दिल 

अपनी खूबसूरती से सुष्मिता ने रणदीप हुड्डा का भी दिल जीत लिया था। खबरों की माने तो दोनों ने फिल्म 'कर्मा एंड होली' की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला। खबरों के मुताबिक, सुष्मिता ने ऋतिक भसीन को भी डेट किया। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस कपल को सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी में एक साथ देखा गया था। साल 2013 के दौरान सुष्मिता के पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन सुष्मिता ने महज अफवाह बताया था।

सुष्मिता के नाम डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से भी जुड़ा जो उनकी पहली फिल्म  दूल्हा मिल गया  के डायरेक्ट थे। यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इनकी डेटिंग की खबरें काफी फैल गई। जब मुद्दसर की फैमिली को इनके अफेयर की भनक लगी तो काफी हंगामा हुआ और सुष्मिता ने अपना रिश्ता तोड़ दिया।
 

Content Writer

Priya dhir