अंकिता संग 2 बार शादी करना चाहते थे सुशांत, रिया के आते ही सब हो गया बर्बाद

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 03:06 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इसी बीच अब फिल्म क्रिटिक सुभाष के. झा ने सुशांत की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रिया के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद एक्टर में काफी बदलाव आ गया था। 

अंकिता के साथ 2 बार करना चाहते शादी

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुभाष के. झा ने बताया कि रिया के आने के बाद सुशांत काफी बदल गए थे। वे डेढ़-दो सालों में काफी अकेले हो गए थे। लेकिन उससे पहले वे ऐसे नहीं थे, वे काफी मिलनसार थे। सुभाष आगे बताते हैं कि जब वह अंकिता के साथ थे तो बेहद खुश थे। सुशांत ने एक दिन उन्हें बताया था कि वे अंकिता से दो बार शादी करेंगे। पहले अपने परिवार के लिए और दूसरी बार इंदौर में अंकिता के परिवार के लिए। 

रिया उठाती थी सुशांत का फोन

मगर, दो साल रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में सुशांत में काफी बदलाव आया था। जिसका असर उनके फिल्मी करियर पर पड़ने लगा था। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में फिल्म में रिया को लेने की शर्त पर कई बातें हुई थी लेकिन इसका फिलहाल कोई सबूत नहीं है। सुभाष कहते हैं कि सुशांत का फोन अक्सर रिया उठाती थी। शायद रिया ही ये तय करती थी कि सशांत किस से बात करेंगे और किस से बात नहीं करेंगे। 

वह कहते हैं कि ये मर्डर नहीं लेकिन सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है। कुछ तो ऐसा हुआ होगा जिससे वह मजबूर हो गए होंगे। गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एकसाथ काम किया था। इसी दौरान वह एक-दूसरे के करीब आए थे। वह करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन फिर अचानक उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

Content Writer

Bhawna sharma