जिस थियेटर में लगी सलमान की फिल्में, उसके सामने मैं आग लगा लूंगा- हिन्दू महासभा

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 11:59 AM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। बीते दिन उनके फैंस ने सुशांत के आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, आदित्य पंचोली के पोस्टर जलाए। पटना में गुस्साए फैंस सलमान खान व करन जौहर आदि की फिल्‍मों के बहिष्‍कार की बात कर रहे हैं। 

सिनेमा हॉल के आगे जाकर आत्मदाह कर लूंगा

वहीं हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश के युवा जदयू नेता सम्राट ने कहा कि अगर बिहार के किसी भी सिनेमा हॉल में सलमान खान या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति की फिल्म लगेगी तो मैं उस सिनेमा हॉल के आगे जाकर आत्मदाह कर लूंगा।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। इस बीच मुजफ्फरपुर में मुकदमा दाखिल किया गया है। जिसमें परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि फिल्मी दुनिया में सुशांत नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे। संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत केस दर्ज करवाया गया है। 

Content Writer

Bhawna sharma