परिवार को लेकर सुशांत और रिया के बीच हुआ था झगड़ा, दोनों में हुई थी मारपीट

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 02:36 PM (IST)

सुशांत सुसाइड केस में अब एक नया खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में सुशांत केस की स्टेटस रिपोर्ट दी है। सुत्रों का कहना है कि दोनों में परिवार को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों की बीच मारपीट होने की खबर भी सामने आई है। 

परिवार को लेकर हुआ था झगड़ा

मुंबई पुलिस के सुत्रों के अनुसार सुसाइड से कुछ दिन पहले एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुए झगड़े में दोनों के बीच मारपीट हुई थी। जिसके बाद रिया अपना सामान लेकर सुशांत के अपार्टमेंट से चली गई थी। वहीं रिया ने सुशांत का फोन नंबर भी ब्लाॅक कर दिया था। सुत्रों का कहना है कि रिया ने दिए अपने बयान में बताया था कि घर में एक पार्टी हुई थी जिसमें सुशांत की बहन भी शामिल थी। 

बहन ने की फिजिकल होने की कोशिश

रिया के मुताबिक जब पार्टी खत्म हुई तो सुशांत की बहन उनके कमरे में आकर एक्ट्रेस के साथ फिजिकल होने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि रिया ने अपने दिए बयान में ये भी बताया कि इस बारे में उन्होंने अगले दिन सुशांत को बताया था। लेकिन सुशांत ने इसे इग्नोर करने के लिए कह दिया। जिसके बाद सुशांत की बहन को मुंबई पुलिस ने बुलाया, लेकिन वह अपना बयान देने के लिए पुलिस के सामने नहीं आई। 

अब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के लेकर मंगलवार को सुनवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए एख बार फिर से ईडी आफिस बुलाया गया है।

Content Writer

Bhawna sharma