ईडी ने जब्त किया रिया और उनके भाई का फोन, हर सवाल पर बना रहे थे बहाने

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 01:33 PM (IST)

सुशांत आत्महत्या मामले में बीते दिन रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि करीब 10 घंटे चली इस पूछताछ में रिया और उनके भाई ने पूछे गए सवालों का सही तरह से जवाब नहीं दिया। इसके अलावा वे दोनों इस जांच में किसी भी तरह का सहयोग नहीं दे रहे थे। वहीं सूत्रों का कहना है कि रिया, उनके भाई और पिता के फोन जब्त कर लिए गए हैं। 

पूछे गए ये सवाल

खबरों की माने तो ईडी ने जांच में रिया से सुशांत की इनकम के सोर्स, ज्वेलरी, इन्वेस्टमेंट और पिछले साल खरीदी और बेची गई प्राॅपटी के बारे में सवाल किए और उनसे इन सब का हिसाब भी मांगा गया था। वहीं रिया के भाई और पिता से उनकी कमाई को लेकर पूछताछ की गई। वहीं अब बताया जा रहा है कि जब्त किए गए उनके मोबाइल फोन को जांच के लिए भेजा जाएगा। बुधवार यानि 12 अगस्त को एक बार फिर से रिया को ईडी आफिस बुलाया गया है। 

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को इससे पहले भी ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रिया से करीब साढे 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस दौरान रिया के साथ मौजूद उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई थी।

इस दौरान रिया से कोई खास जानकारी हासिल नहीं हुई थी। सूत्रों के मुताबिक रिया से जो कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वह बहाने बना रही थी या फिर कह रही थी कि उन्हें कुछ याद नहीं है।

Content Writer

Bhawna sharma