SSR SUICIDE CASE: जिस कपड़े से लगाई थी फांसी,अब उस हरे कपड़े की होगी जांच

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 10:50 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की फिलहाल पुलिस जांच जारी है। पुलिस हर तरीके से इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए वो कईं कलाकारों से पूछताछ भी कर रही है। वहीं हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें भी कईं खुलासे हुए थे। वहीं अब सुशांत के केस में एक नया मोड़ आया है। सुशांत ने जिस कपड़े से फांसी लगाई अब उस कपड़े को टेस्ट के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया  है। 

PunjabKesari

टेंसाइल स्ट्रेंथ का पता लगाएगा

खबरों की मानें तो सुशांत ने जब आत्महत्या की तो उस समय जब पुलिस उनके घर पर पहुंची थी तो उनका शव उतार लिया गया था यानि पुलिस ने सुशांत के शव को लटका हुआ नहीं देखा वहीं अब पुलिस ने उस कपड़े को जांच के लिए भेज दिया है जिससे उन्होंने खुद को फांसी लगाई थी। उस कपड़े का अब  टेंसाइल स्ट्रेंथ का पता लगाया जाएगा यानि ये देखा जाएगा कि क्या वो कपड़ा सुशांत का वजन उठा सकता था या नहीं। 

नहीं मिला था कोई सुसाइट नोट

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत के कमरे से या घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था। सुशांत ने जिस कपड़े से खुद को फांसी लगाई वो कपड़ा हरे रंग का था और खबरों की माने तो वो कपड़ा एक सूती नाइट गाउन था।  पुलिस ने गाउन को भी केमिकल और फोरेंसिक एनालिसिस के लिए कलिना स्थित फोरेंसिक साइंस लैब में भेजा है। 

PunjabKesari

तीन दिन बाद आएगी रिपोर्ट

खबरों की मानें तो इसकी फाइनल रिपोर्ट तीन दिन बाद आएगी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस अपनी तरफ से इसकी जांच कर रही है लेकिन सुशांत के फैंस एक ही गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई को करनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static