29 जून के दिन इन कामों को करने वाले थे सुशांत, बहन श्वेता ने शेयर की तस्वीर

8/2/2020 12:16:56 PM

सुशांत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस मामले में रोज नईं परतें खुल रही हैं और फैंस के साथ साथ सुशांत के परिवार वाले भी चाहते हैं कि उन्हें जल्द ही न्याय मिले। वहीं बात अगर सुशांत की फेमिली की करें तो बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने भाई के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं वहीं हाल ही में सुशांत की बहन ने एक पोस्ट साझा की जिसमें सुशांत ने एक टाइम टेबल बनाया था कि वह 29 जून को क्या करेंगे। 

PunjabKesari

बहन ने शेयर की तस्वीर

श्वेता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा - यह भाई का वाइट बोर्ड है। वह 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था और तैयारी कर रहा था। बहने श्वेता की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhai’s White Board where he was planning to start his workout and transcendental meditation from 29th June daily. So he was planning ahead. #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Jul 31, 2020 at 8:32am PDT

बोर्ड की तस्वीर हो रही वायरल 

सुशांत की बहने श्वेता ने जिस बोर्ड की तस्वीर शेयर की है उसमें सुशांत ने लिखा है, ' सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, किताबें पढ़ना, सीरीज और फिल्में देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आसपास सफाई रखना, इन कामों को सुशांत अपने जीवन का हिस्सा बनाने वाले थे लेकिन वक्त और किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था। सुशांत की बहन के इस पोस्ट पर यूजर्स भी कंमेट कर रहे हैं। 

वही आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत की बहन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया और अपने भाई के इंसाफ के लिए आवाज उठाई। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News