बहन प्रियंका देती थी सुशांत को दवाइयां, एक्टर के डिप्रेशन से अंजान नहीं था परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 12:41 PM (IST)

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है। सीबीआई बारीकी से इस केस की जांच कर रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं हाल ही में रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि सुशांत की बहन प्रिंयका सिंह एक्टर को दवाइयां देती थी।

इतना ही नहीं सतीश ने प्रियंका और सुशांत की चैट भी शेयर की है। शेयर की गई चैट 8 जून की है। सामने आई दोनों की बातचीत में प्रियंका कहती है कि एक हफ्ते तक Librium लेना। फिर सुबह के खाने के बाद हर रोज एक Nexito 10mg लेना। वह आगे कहती हैं कि जब भी एंजाइटी अटैक आए तो Lonazep ले लेना इसे अपने साथ रखो। जिसके बाद सुशांत जवाब में ठीक है कहते हैं। वह कहते हैं कि बिना पर्ची के तो यह दवाइयां नहीं मिल सकती। 

 

 

जिसके बाद प्रियंका कहती है कि मैं मैनेज करती हूं। प्रियंका सुशांत को फोन करने को कहती है क्योंकि उन्होंने एक्टर को डाॅक्टर की पर्ची भेजनी थी। सुशांत की बहन कहती है कि एक फेमस डाॅक्टर मेरा दोस्त है। वो मुंबई में तुम्हारी किसी अच्छे डाॅक्टर से बात करवा देगा जो कांफिडेंशियल रखेगा। प्रियंका सुशांत को प्रिस्क्रिप्शन भेजती है और कहती है कि यह दिल्ली के डाॅक्टर का है। अगर कोई पूछे तो कह देना डाॅक्टर से आनलाइन सलाह ली थी। 

 

 

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इन मैसेज को शेयर कर ये बताने की कोशिश की है कि सुशांत के परिवार वाले पहले से ही उनकी हेल्थ के बारे में सबकुछ जानते थे। जबकि एक्टर का परिवार लगातार कह रहा है कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

Content Writer

Bhawna sharma