सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में नहीं मिला कोई जहर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 11:01 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन पुलिस की जांच अभी भी जारी हैं। हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसी हुई उसे लेकर सारी जानकारी दी गई है। 

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने

विसरा रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं पाया गया है। इसमें बताया गया है कि मौत से पहले उन के शरीर पर किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है और ना ही उनके नाखूनों से कुछ मिला है। बता दें सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विसरा को जेजे अस्पताल विश्लेषण के लिए भेजा गया था।

सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

 

पिछले हफ्ते आई एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई थी। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड केस को सुलझाने के लिए अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने एक्टर के करीबी, उनके परिवार और उनके दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बीते दिन सुशांत की आखिरी फिल्म में उनकी को-स्टार एक्ट्रेस संजना सांघी ने अपना बयान दर्ज कराया है। 

अब तक पुलिस 28 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के उठाए इस कदम के पीछे क्या कारण है उसका अभी पता नहीं चला है।

Content Writer

Bhawna sharma